Create
Notifications

भारत-श्रीलंका डे-नाईट टेस्ट में दर्शक संख्या की पाबंदी हटाई गई

स्टेडियम में दर्शकों की संख्या में अब वृद्धि होगी
स्टेडियम में दर्शकों की संख्या में अब वृद्धि होगी
reaction-emoji
Naveen Sharma
visit

भारत (India) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच बेंगलुरु में होने वाले पिंक बॉल टेस्ट मैच के लिए फुल क्राउड को आने की अनुमति दी गई है। कर्नाटक राज्य क्रिकेट एसोसिएशन का कहना है कि फैन्स की संख्या को लेकर कोई पाबन्दी नहीं होगी। यह टेस्ट मैच 12 मार्च से चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

राज्य क्रिकेट संघ ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि KSCA को आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 12-16 मार्च, 2022 तक एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम बैंगलोर में खेले जा रहे भारत बनाम श्रीलंका डे-नाइट टेस्ट क्रिकेट मैच के लिए दर्शकों की संख्या के लिए बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। उच्च प्रतिक्रिया को देखते हुए फैन्स के लिए कोई पाबंदी नहीं है और स्टेडियम पूरी क्षमता के लिए टिकटों की बिक्री खोलेगा।

इससे पहले पचास फीसदी फैन्स को स्टेडियम में लाने का विचार था। इसी को ध्यान में रखते हुए टिकटों की बिक्री के बारे में भी सोचा गया था। मोहाली टेस्ट मैच में भी पचास फीसदी फैन्स को स्टेडियम में आने की अनुमति थी। बेंगलुरु में पूरी क्षमता के साथ फैन्स आने से खिलाड़ियों की हौसला अफजाई में कोई कमी नहीं रहेगी। बेंगलुरु में यह पहला डे-नाईट टेस्ट होगा, ऐसे में फैन्स बड़ी संख्या में आने की उम्मीद की जा सकती है।

इसके अलावा कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ ने टिकटों की प्राइस के बारे में भी बताया है। 1250 रूपये की टिकट सबसे महंगी होगी। इसके बाद दूसरी सबसे महंगी टिकट 750 रूपये की होगी। इसके अलावा 500 रूपये की टिकट और 100 रूपये की टिकट भी रखी गई है।

पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम का बेहतरीन प्रदर्शन रहा था। टीम इंडिया ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभागों में उम्दा खेल दिखाते हुए श्रीलंकाई टीम को एक पारी और 222 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया था।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now