Create
Notifications

"मुझे हर गेम खेलने में कोई समस्या नहीं है," रोहित शर्मा का बयान

रोहित शर्मा ने हर गेम खेलने को लेकर बयान दिया है
रोहित शर्मा ने हर गेम खेलने को लेकर बयान दिया है
निरंजन
visit

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने वर्कलोड मैनेजमेंट को लेकर बयान दिया है। रोहित का कहना है कि उनको सभी गेम खेलने में कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा कि बायो बबल में खेलने में उनको दिक्कत नहीं है और वह ब्रेक तभी लेंगे जब ज़रूरत महसूस होगी। श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ टी20 सीरीज (IND vs SL) से पहले प्रेस वार्ता में रोहित ने यह बयान दिया।

उन्होंने कहा कि इस समय मुझे सभी मुकाबले खेलने में समस्या नहीं है और मैं खेलने की तरफ देख रहा हूँ। काम का बोझ हमेशा इस बात पर निर्भर करता है कि उसके बाद क्या होता है। आप हर दिन के हिसाब से इसे लेते और समझते हैं। अगर ब्रेक की आवश्यकता होती है तो आप लेते हैं और फिर कोई और आ जाता है। आप देखते हैं कि अन्य खिलाड़ी कैसे उस स्थान को भर सकते हैं। किस तरह की क्षमता है।

रोहित ने कहा कि मैं उन्हें बस इतना कह सकता हूं कि रन बनाते रहें और मौका मिलेगा जैसा कि (हनुमा) विहारी और श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल और उन सभी लोगों के लिए है, जो अभी टेस्ट टीम का हिस्सा हैं।

💬 💬 "Keep scoring runs and the opportunity will arise." Ahead of the @Paytm #INDvSL T20I series opener, #TeamIndia Captain @ImRo45 shares his message for all the batters playing in the ongoing #RanjiTrophy. 👍🏻 👍🏻 https://t.co/Kz6ExofX4R

गौरतलब है कि भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज खेलनी है। रोहित शर्मा को टेस्ट क्रिकेट में भी कप्तान बनाया गया है। ऐसे में कहा जा सकता है कि उनके ऊपर जिम्मेदारी भी ज्यादा बड़ी होगी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में जीत के बाद अब भारतीय टीम का सामना गुरुवार को पहले टी20 में श्रीलंकाई टीम से होना है। टीम इंडिया में दीपक चाहर और सूर्यकुमार यादव नहीं हैं। दोनों ही चोट की वजह से बाहर हुए हैं। उनके अलावा विराट कोहली और ऋषभ पन्त को आराम दिया गया है। टीम इंडिया के युवा नामों के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी रहेगी।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now