Create

फैंस के स्टेडियम में घुसकर विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने को लेकर जसप्रीत बुमराह ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

मैदान के अंदर तक पहुंचे फैंस, कोहली के साथ ली सेल्फी
मैदान के अंदर तक पहुंचे फैंस, कोहली के साथ ली सेल्फी

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने बेंगलुरू टेस्ट मैच में फैंस के स्टेडियम में घुसने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सुरक्षा का मामला एक चिंता का विषय है लेकिन इस गेम को लेकर फैंस काफी इमोशनल हो जाते हैं और इसी वजह से वो ऐसी हरकत करते हैं।

दरअसल भारत और श्रीलंका के बीच बैंगलोर में चल रहे टेस्ट मैच के दौरान सुरक्षा में बड़ी चूक देखने को मिली। दर्शक दीर्घा में बैठे कुछ फैंस भाग कर मैदान में पहुंच गए। मैदान में घुसने वाले इन दर्शकों ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ सेल्फी ली। इसके बाद पुलिस कर्मी जल्द से जल्द उनके पास पहुंचे और उन्हें मैदान के बाहर ले गए। हालांकि कुछ फैन्स ने विराट कोहली के साथ सेल्फी ली तो कुछ को पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया। यह घटना श्रीलंकाई पारी के छठे ओवर में देखने को मिली।

फैंस के मैदान में घुसने को लेकर जसप्रीत बुमराह की प्रतिक्रिया

वहीं जसप्रीत बुमराह ने इस घटना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दूसरे दिन के खेल के बाद कहा,

ये एक ऐसी चीज है जिस पर हमारा कंट्रोल नहीं है। निश्चित तौर पर सिक्योरिटी एक बड़ा मुद्दा है। अचानक हमने देखा कि कुछ लोग मैदान में आ गए हैं लेकिन सुरक्षा अधिकारियों ने जल्द ही उनके ऊपर काबू पा लिया। इस गेम को लेकर लोग पागल रहते हैं और कभी-कभी इमोशनल हो जाते हैं।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने बेंगलुरू डे-नाईट टेस्ट मैच में श्रीलंका के ऊपर अपना शिकंजा कस लिया है। भारत के 447 रनों के जवाब में श्रीलंका ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 28/1 का स्कोर बना लिया था। अगर टीम इंडिया ये मुकाबला जीतती है तो फिर वो 2-0 से सीरीज को अपने नाम कर लेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment