Create

रोहित शर्मा ने श्रीलंका को टेस्ट सीरीज में हराने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा ने कई अहम बातें कही (क्रेडिट - बीसीसीआई)
रोहित शर्मा ने कई अहम बातें कही (क्रेडिट - बीसीसीआई)
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) ने श्रीलंका (Sri Lanka) को दूसरे टेस्ट मैच में बड़े अंतर से हराते हुए सीरीज में जीत दर्ज की है। टीम इंडिया ने सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। रोहित शर्मा की कप्तानी में यह पहली टेस्ट सीरीज जीत थी। इसको लेकर उन्होंने बड़ी प्रतिकिया दी है। ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) को लेकर भी रोहित शर्मा ने बयान दिया।

मैच में जीत दर्ज करने के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि यह एक अच्छा रन रहा है, व्यक्तिगत रूप से इसका आनंद लिया और एक टीम के रूप में हम बहुत सी चीजें हासिल करना चाहते थे, और मुझे लगता है कि हमने किया। रविन्द्र जडेजा को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमने उनको एक बल्लेबाज के रूप में विकसित होते देखा है, वह बेहतर और बेहतर होते दिख रहे हैं। 7 नम्बर पर वह बल्लेबाजी को मजबूत करते हैं और वह एक पूर्ण पैकेज है। श्रेयस अय्यर को लेकर उन्होंने कहा कि टी20 की फॉर्म को अय्यर ने टेस्ट क्रिकेट में बढ़ाया है जहाँ वह आउट ही नहीं हुए थे। वह जानते थे कि पुजारा और रहाणे की बड़ी जगह ले रहे हैं। निश्चित रूप से वह अच्छा कर रहे हैं।

ऋषभ पन्त को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि हर टेस्ट में वह बेहतर होते दिख रहे हैं, खासकर परिस्थितियों में। इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में उनके लिए चीजें चुनौतीपूर्ण थी लेकिन अब लग रहा है कि कैच और स्टंपिंग के साथ उनका आत्मविश्वास वापस आया है।

बेंगलुरु की धीमी पिच पर पहले दिन ही भारतीय टीम आउट हो गई थी। टीम इंडिया ने 252 रनों का स्कोर हासिल किया था। जवाब में खेलते हुए श्रीलंकाई टीम 109 रन के मामूली स्कोर पर आउट हो गई। इसके बाद टीम इंडिया ने 9 विकेट पर 303 रन बनाकर पारी घोषित की। जवाब में श्रीलंकाई टीम 208 रन बनाकर सिमट गई।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...