Create
Notifications

रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव के बाहर होने पर दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने अहम बातों का जिक्र किया है
रोहित शर्मा ने अहम बातों का जिक्र किया है
निरंजन
visit

भारत (India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने लखनऊ में श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की चोट भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका था। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान वह बेहतरीन फॉर्म में थे। रोहित शर्मा ने प्रेस वार्ता में यह प्रतिक्रिया दी है।

रोहित शर्मा ने कहा कि यह बड़ा झटका है। वह शानदार फॉर्म में थे लेकिन कई खिलाड़ी मौके का इंतजार कर रहे हैं। साथ ही मैं सूर्या के लिए दुखी हूं। आप इन चीजों को नियंत्रित नहीं कर सकते। रोहित ने श्रीलंका सीरीज के लिए संजू सैमसन की वापसी पर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि केरल के विकेटकीपर प्रतिभाशाली हैं और उनके पास सफल होने का कौशल है। रोहित ने आगे कहा कि सैमसन अपने शानदार बैकफुट खेल की वजह से इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप के लिए टीम प्रबंधन की योजना में हैं।

गौरतलब है कि सैमसन को पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए देखा गया था। इसके बाद वह फिर से टीम में आए हैं। निरंतरता में कमी की वजह से सैमसन को टीम में अंदर-बाहर होना पड़ा है। देखना होगा कि इस बार उनका प्रदर्शन कैसा रहेगा।

🚨 UPDATE 🚨: Deepak Chahar and Suryakumar Yadav ruled out of @Paytm #INDvSL T20I Series. #TeamIndiaMore Details 🔽

सूर्यकुमार यादव के अलावा दीपक चाहर की चोट भी टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका है। विंडीज के खिलाफ अंतिम टी20 मुकाबले में खेलते हुए चाहर खुद को चोटिल करवा बैठे थे। इसके बाद वह श्रीलंका सीरीज से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों के बाहर होने की जानकारी प्रदान की।

ऋषभ पन्त और विराट कोहली को भी आराम दिया गया है। ऐसे में अब पूरा दारोमदार नए खिलाड़ियों के ऊपर रहेगा। रोहित शर्मा की कप्तानी में युवा टीम खेलते हुए दिखाई देगी। वेंकटेश अय्यर ने प्रभावित किया है। उनसे इस बार भी उम्मीदें रहेंगी।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now