Create

रोहित शर्मा ने श्रीलंका को सीरीज में हराने के बाद दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई)
रोहित शर्मा (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई)

श्रीलंका (Sri Lanka) को दूसरे टी20 मुकाबले में हराने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खुश नज़र आ रहे हैं। भारतीय कप्तान ने टीम के कमजोर पक्ष पर भी बात की। इसके अलावा कुछ बल्लेबाजों को लेकर भी उन्होंने बयान दिया। टीम इंडिया सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त हासिल करने में सफल रही है।

भारतीय कप्तान ने कहा कि यह कुछ ऐसा था जो महत्वपूर्ण था, मध्य क्रम के लिए आकर एक साझेदारी करना अच्छा था। पिछले कुछ मैचों में ऐसा कई बार हुआ है। गेंदबाजों पर ज्यादा सख्त नहीं होना चाहता। पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी कर उनको रोका। उन्होंने अंतिम 5 ओवरों में 80 रन बनाए। अंतिम पांच ओवरों की चीजों पर हमें सोचना होगा। हमने पहले के 15 ओवरों में अच्छा किया।

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि पिच शानदार थी, गेंद अच्छी तरह से आ रही थी और ये चीजें होती रहती हैं। हमारे पास इस बल्लेबाजी इकाई में काफी प्रतिभा है, हम उन्हें मौके देते रहेंगे, यह उन पर निर्भर करता है कि वे इसका अधिकतम लाभ उठाएं। मुझे लगा कि संजू ने उस पारी से दिखाया कि वह कितना अच्छा खेल सकता है, यह सब आपके अवसरों को लेने के बारे में है। इनमें से कई लड़के काफी टैलेंटेड होते हैं। उन्हें बस वहां (मैदान पर) जाने और खुद को अभिव्यक्त करने का अवसर चाहिए।

That's that from the 2nd T20I. 74* from @ShreyasIyer15, 39 from @IamSanjuSamsonand a brilliant 18-ball 45* from @imjadeja as #TeamIndia seal the T20I series.Scorecard - bit.ly/INDvSL-2NDT20I #INDvSL @Paytm https://t.co/ELvnJ3RrgN

रोहित शर्मा ने जडेजा की बल्लेबाजी की तारीफ की। इसके अलावा टीम में बदलाव के बारे में उन्होंने कहा कि इस पर हमें बैठकर देखना है कि क्या किया जा सकता है। हँसते हुए रोहित ने यह भी कहा कि हमें अब तक 27 खिलाड़ी देखे हैं, आगे और भी आ सकते हैं।

गौरतलब है कि पहले खेलते हुए श्रीलंका ने 5 विकेट पर 183 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए भारत ने 3 विकेट पर 186 रन बनाकर मैच जीत लिया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment