Create

रोहित शर्मा ने लगातर चौथी सीरीज जीतने के बाद दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई)
रोहित शर्मा (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई)

भारतीय टीम (Indian Team) ने धर्मशाला में खेले गए अंतिम टी20 मुकाबले में श्रीलंका को पराजित करते हुए तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। श्रीलंकाई टीम को जीत का स्वाद चखने का मौका नहीं मिला। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस सीरीज जीत के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

रोहित शर्मा ने कहा कि जो चीजें एक साथ आती हैं, उनका पैटर्न होता है। हमने बहुत अच्छा खेला। सीरीज से काफी सकारात्मक बातें सामने आईं। समझना चाहते हैं कि हमारे पास किस तरह की बेंच स्ट्रेंथ है। उन लोगों को अवसर देना अच्छा है। लोगों को यह बताना महत्वपूर्ण है कि टीम में अपनी पोजीशन के बारे में चिंता न करें।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे पास जो भी कमी है उसे पूरा करना चाहते हैं। इसे ध्यान में रखते हुए हम आगे बढ़ना चाहते हैं। एक बड़ी चुनौती होने जा रही है, लेकिन लोगों को फॉर्म में रखना हमेशा अच्छा होता है। एक बार जब हम मोहाली पहुंचेंगे तो हम (टेस्ट सीरीज) इसके बारे में सोचना शुरू करेंगे।

रविन्द्र जडेजा ने भी मुकाबले की योजना को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुलदीप यादव और रवि बिश्नोई को आज मैच प्रैक्टिस देने का उदेश्य था। यही वजह थी कि मैंने गेंदबाजी नहीं की। मैं अपने तलवार के जश्न पर टिका रहूँगा। नेशनल क्रिकेट एकेडमी में मैंने काफी मेहनत की है। वहां के ट्रेनर मददगार थे। टी20 सीरीज और टेस्ट सीरीज के लिए मेरी यही तैयारी थी।

गौरतलब है कि पहले खेलते हुए मेहमान श्रीलंकाई टीम ने 5 विकेट पर 146 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए टीम इंडिया ने 4 विकेट पर 148 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। इस तरह टीम इंडिया ने मेहमान टीम को वाईटवॉश कर दिया। यह भारत की टी20 में लगातार तीसरी क्लीन स्वीप सीरीज जीत है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment