Create
Notifications

रोहित शर्मा ने रविन्द्र जडेजा के दोहरे शतक से पहले पारी घोषित करने पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई)
रोहित शर्मा (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई)
Naveen Sharma
visit

भारतीय टीम (Indian Team) ने श्रीलंका (Sri Lanka) को मोहाली में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में एक पारी और 222 रनों से पराजित करते हुए बेहतरीन शुरुआत की है। दो मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने बढ़त हासिल कर ली है। जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

रोहित शर्मा ने मैच में जीत के बाद कहा कि यह एक अच्छी शुरुआत हुई। हमारे नजरिये से क्रिकेट का यह एक अच्छा गेम था। हमने उन सभी बॉक्स पर टिक कर दिया जो हम चाहते थे। सच कहूं तो मैंने नहीं सोचा था कि यह इस तरह का टेस्ट मैच होगा जो तीन दिनों में खत्म हो जाएगा। यह एक अच्छी बल्लेबाजी पिच थी, कुछ टर्न भी था और तेज गेंदबाजों के लिए भी कुछ मदद थी। गेंदबाजों को श्रेय जाता है जिन्होंने एक साथ गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका के बल्लेबाजों के लिए काम मुश्किल कर दिया।

भारतीय कप्तान ने कहा कि हमने सिर्फ यह सुनिश्चित किया कि हम दोनों तरफ से दबाव डालें। भारतीय क्रिकेट के लिए यह अच्छे संकेत हैं। विराट के लिए ऐतिहासिक टेस्ट मैच था और हम यहां आकर इस सबसे महत्वपूर्ण टेस्ट मैच को जीतना चाहते थे। खेल का मुख्य आकर्षण जडेजा थे। एक सवाल था कि पारी घोषित की जाए या नहीं, यह टीम का फैसला था। विपक्षी टीम को मैदान पर बुलाना दर्शाता है कि जडेजा कितने निस्वार्थी हैं।

𝗪𝗛𝗔𝗧. 𝗔. 𝗪𝗜𝗡! 👏 👏@ImRo45 begins his Test captaincy stint with a win as #TeamIndia beat Sri Lanka by an innings & 2⃣2⃣2⃣ runs in the first @Paytm #INDvSL Test in Mohali. 👌 👌Scorecard ▶️ bit.ly/INDvSL-1STTEST https://t.co/P8HkQSgym3

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए बड़ा स्कोर खड़ा कर श्रीलंका के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 574 रन बनाकर पारी घोषित की। जवाब में श्रीलंकाई टीम पहली पारी में 174 रन बनाकर आउट हो गई। जडेजा ने 5 विकेट झटके। फॉलोऑन खेलते हुए श्रीलंकाई टीम 178 रन के स्कोर पर सिमट गई।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now