Create

भारत-श्रीलंका टेस्ट मैच के दौरान हादसा, रोहित शर्मा के छक्के की वजह से दर्शक की नाक टूटी

Nitesh
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Three

अक्सर क्रिकेट के मैदान में कुछ ना कुछ अजीबोगरीब घटनाएं होती रहती हैं। ऐसा ही एक हादसा भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच बेंगलुरू में खेले जा रहे डे-नाईट टेस्ट मैच के दौरान हुआ। इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के छक्के की वजह से एक दर्शक की नाक टूट गई।

दरअसल भारत और श्रीलंका के बीच शनिवार को बेंगलुरू टेस्ट मैच की शुरूआत हुई। डे-नाईट मुकाबला होने की वजह से स्टेडियम में दर्शकों को पूरी क्षमता में आने की इजाजत दी गई। इसी वजह से पूरा स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा था। हर कोई अपने फेवरिट क्रिकेट को देखने के लिए आया हुआ था।

गेंद लगने से दर्शक की नाक में हुआ फ्रैक्चर

हालांकि इस दौरान एक दर्शक को रोहित शर्मा की गेंद लग गई। दरअसल विश्व फर्नांडो की गेंद पर रोहित शर्मा ने जबरदस्त छक्का लगाया और ये सीधे दर्शक दीर्घा में जाकर गिरी। गेंद एक दर्शक की नाक में जाकर लगी जो डीप कॉर्पोरेट बॉक्स में बैठा हुआ था। उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां पर उनका एक्स-रे हुआ। जिसके बाद पता चला कि उनका नाक फ्रैक्चर हो गया है। रोहित शर्मा ने अपनी 15 रनों की पारी के दौरान सिर्फ एक ही छक्का लगाया और उसकी वजह से एक दर्शक की नाक टूट गई।

आपको बता दें कि बेंगलुरू टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 252 रन बनाए। इसके जवाब में श्रीलंका ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 6 विकेट पर 86 रन बनाए। पहली पारी के आधार पर श्रीलंका की टीम अभी भारत से 166 रन पीछे है। अब देखने वाली बात होगी कि श्रीलंकाई टीम अपने स्कोर को कहां तक लेकर जा पाती है। टीम के ज्यादा विकेट नहीं बचे हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment