Create

इंग्लैंड में रन बनाने की वजह से रोहित शर्मा का कॉन्फिडेंस काफी अच्छा होगा, पूर्व गेंदबाज का बयान

Nitesh
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Three

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच मोहाली टेस्ट मैच की शुरूआत से पहले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने रोहित शर्मा को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि टेस्ट क्रिकेट में कप्तानी काफी चुनौतीपूर्ण काम होता है लेकिन रोहित शर्मा ने जिस तरह से पिछले इंग्लैंड दौरे पर रन बनाए थे, उसकी वजह से उनका कॉन्फिडेंस काफी हाई होगा।

रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कप्तान के तौर पर मैदान में उतरेंगे। उनकी कप्तानी में भारतीय टीम की ये पहली टेस्ट सीरीज होगी। विराट कोहली के इस्तीफा देने के बाद रोहित शर्मा को टेस्ट टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है।

अजीत अगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा "सबसे पहली बात तो रोहित शर्मा के लिए ये काफी सम्मान की बात है कि उन्हें टेस्ट टीम की कप्तानी का मौका मिल रहा है। हां उन्होंने सफेद गेंद की क्रिकेट में कई बार टीम की कप्तानी की है। लेकिन टेस्ट क्रिकेट में कप्तानी काफी बड़ी बात होती है।"

रोहित शर्मा एक बल्लेबाज के तौर पर बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे - अजीत अगरकर

अगरकर ने आगे कहा "इंग्लैंड में रोहित शर्मा की सीरीज अच्छी गई थी और इसका काफी फर्क पड़ेगा। उस सीरीज में अच्छी बल्लेबाजी से उनका आत्मविश्वास काफी बढ़ गया होगा। एक लीडर के तौर पर आप टीम में हमेशा सबसे बेहतर प्लेयर बनना चाहते हैं, ताकि दूसरे प्लेयर्स से भी उसी तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीद रख सकें।

आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। ये मुकाबला मोहाली में होगा। ये मुकाबला काफी जबरदस्त होने की उम्मीद है। भारतीय टीम चाहेगी कि इस मुकाबले को जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी दावेदारी मजबूत की जाए।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment