Create

संजू सैमसन की बैटिंग को लेकर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी का बयान

सैमसन बड़ा स्कोर बनाने में सफल नहीं रहे हैं
सैमसन बड़ा स्कोर बनाने में सफल नहीं रहे हैं
reaction-emoji
निरंजन

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व कप्तान सलमान बट (Salman Butt) का मानना है कि संजू सैमसन (Sanju Samson) को टीम इंडिया के स्टार-बल्लेबाजी लाइन-अप में जगह बनाने में सक्षम होने के लिए बल्ले से अपनी शुरुआत को बदलना होगा। बट का कहना है कि इस तरह की टीम में जगह पक्की करने के लिए छोटे स्कोर से कुछ नहीं होगा। श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 में सैमसन की बैटिंग के बाद यह बयान आया है।

अपने यूट्यूब चैनल पर सलमान बट ने कहा कि संजू सैमसन ने इस गेम में कुछ शानदार स्ट्रोक लगाए लेकिन सिर्फ 18 रन ही बना सके। ये अंक पर्याप्त नहीं हैं। उनके पास प्रतिभा है, लेकिन आउटपुट की कमी है। उनको इस स्तर पर टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए आउटपुट पर काम करने की जरूरत है। भारतीय टीम में काफी खिलाड़ी आ रहे हैं और सैमसन को जगह बनाने के लिए असाधारण होना पड़ेगा।

गौरतलब है कि सैमसन को ईशान किशन की अनुपस्थिति में श्रीलंका के खिलाफ अंतिम टी20 में ओपनिंग करने के लिए कहा गया था। यह भारतीय बल्लेबाज मौके का फायदा नहीं उठा सका और संघर्ष में 18 रन बनाकर पवेलियन लौट गया। दूसरे टी20 मुकाबले में भी सैमसन ने 25 गेंद में शानदार 39 रन की पारी खेली थी। वह अच्छी शुरुआत के बाद पारी को आगे बढ़ाने में नाकाम रहे।

That's that from the final T20I.#TeamIndia win by 6 wickets to complete a clean sweep 3-0 against Sri Lanka.Scorecard - bit.ly/INDvSL-3RDT20I #INDvSL @Paytm https://t.co/er1AQY6FmL

श्रीलंकाई टीम के लिए बट ने कहा कि उनके पार भारत से स्पर्धा करने के लिए ज्यादा शक्ति नहीं है। ऐसा लगता है कि श्रीलंकाई टीम से निपटने के लिए श्रेयस अय्यर अकेले काफी है। वह शानदार नियंत्रण और आत्मविश्वास के साथ खेल रहे हैं।

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने श्रीलंका को तीन टी20 मैचों की सीरीज में 3-0 से पराजित कर दिया। श्रेयस अय्यर ने तीनों मुकाबलों में नाबाद फिफ्टी जमाई। वह प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुने गए।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...