Create

श्रेयस अय्यर ने प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने जाने के बाद किया बड़ा खुलासा

श्रेयस अय्यर (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई)
श्रेयस अय्यर (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई)

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में 44 गेंद पर नाबाद 74 रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। श्रेयस अय्यर ने मुकाबले के बाद रणनीति के बारे में कुछ बातें कही। उन्होंने पिच को लेकर भी प्रतिक्रिया दी।

श्रेयस अय्यर ने कहा कि मुझे लगता है कि जब मैं ऐसा करता हूं, तो शरीर की सजगता अच्छी तरह से काम करती है और मूवमेंट भी होता है। लगभग बोल्ड होने वाली गेंद को लेकर उन्होंने कहा कि मैं पीछे हट गया था लेकिन उसने उसे अच्छी तरह से फेंका, और स्विंग उसे स्टंप्स से दूर ले गई। जब मैंने खुद रिप्ले देखा तो मैं सदमे में था। मेरे लिए गेंद को समय देना महत्वपूर्ण था, यह स्विंग और सीमिंग कर रही थी। ईशान ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन जब वह आउट हुए तो संजू ने हमें आगे पहुँचाया और बाद में जड्डू भाई फिनिश करने आ गए।

अय्यर ने (यह पूछे जाने पर कि क्या लाहिरू कुमारा को एक अतिरिक्त ओवर दिया जाना चाहिए था) कहा कि मैं इस बारे में नहीं सोच रहा था। खुद पर और वर्तमान में ध्यान केंद्रित किया गया था, यही हम हमेशा टीम की बैठकों में बात करते हैं। जब मैंने पहली कुछ गेंदों का सामना किया, तो मुझे एहसास हुआ कि यह (स्पिनर पर) टर्न नहीं कर रहा था, इसलिए मुझे पता था कि मैं पैरों का इस्तेमाल कर सकता हूं। गेंद अच्छी तरह से ट्रेवल कर रही थी इसलिए मैं ऊंचे शॉट्स पर बाहर निकल सकता था।

Shreyas Iyer is awarded Man of the Match for his match-winning knock of 74* off 44 deliveries 👏👏@Paytm #INDvSL https://t.co/afaxCVClac

उल्लेखनीय है कि पहले खेलते हुए श्रीलंका की टीम ने 5 विकेट पर 183 रनों का स्कोर हासिल किया। जवाबी पारी में खेलते हुए भारत ने 3 विकेट पर 186 रनों के साथ मुकाबला जीत लिया। टीम इंडिया ने लगातार दूसरी जीत के साथ सीरीज पर भी कब्जा जमा लिया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment