Create

श्रेयस अय्यर की जबरदस्त पारी को लेकर बड़ा बयान, दिग्गज टेनिस खिलाड़ी से हुई तुलना

Nitesh
India v England - 4th T20 International
India v England - 4th T20 International

श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले (IND vs SL) में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की जबरदस्त पारी को लेकर पूर्व ओपनर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। श्रेयस अय्यर ने जिस तरह के शॉट्स दूसरे टी20 मुकाबले में खेले उसकी तुलना सुनील गावस्कर ने नोवाक जोकोविच और रॉजर फेडरर के फोरहैंड शॉट से की है।

श्रेयस अय्यर ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में एक बार फिर जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 44 गेंद पर छह चौके और चार छक्के की मदद से नाबाद 74 रन बनाए। उनकी इस पारी का नतीजा था कि भारतीय टीम ने आसानी से श्रीलंका को मात दी। श्रेयस अय्यर ने इस दौरान कई जबरदस्त सीधे शॉट्स लगाए।

श्रेयस अय्यर की इस पारी में काफी आत्मविश्वास दिखा - सुनील गावस्कर

उनके इस शॉट्स से पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर काफी प्रभावित हैं। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

इस भारतीय टीम की यही खास बात है। हर एक जगह के लिए कई सारे ऑप्शन टीम के पास हैं। इसलिए जब किसी को मौका मिलता है तो वो उस मौके को गंवाना नहीं चाहता है। श्रेयस अय्यर ने अपनी इस बल्लेबाजी के दौरान काफी चतुराई दिखाई है। जिस तरह से वो क्रीज में मूव कर रहे थे वो काफी शानदार था। इससे पता चलता है कि वो कितने आत्मविश्वास में थे। वो पूरे बल्ले के फेस से खेल रहे थे। उनके शॉट्स जोकोविच और फेडरर के फोरहैंड जैसे लग रहे थे।

आपको बता दें कि भारत ने श्रीलंका को धर्मशाला में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में आसानी से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 17.1 ओवर में ही हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment