Create

सुनील गावस्कर ने मोहाली टेस्ट मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर दिया बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने जबरदस्त कप्तानी की (Photo Credit - BCCI)
रोहित शर्मा ने जबरदस्त कप्तानी की (Photo Credit - BCCI)

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने श्रीलंका के खिलाफ मोहाली टेस्ट मैच (IND vs SL) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने जिस तरह की कप्तानी की उससे सुनील गावस्कर काफी प्रभावित हैं।

मोहाली टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने श्रीलंका को एक पारी और 222 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। फॉलोऑन खेलते हुए श्रीलंका की दूसरी पारी 178 रन पर सिमट गयी। इससे पहले भारत ने अपनी पहली पारी में 574/8 का स्कोर बनाया था। वहीं श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 174 रन बनाये थे। भारत के लिए दूसरी पारी में अश्विन और जडेजा ने 4-4 विकेट लिए। जडेजा ने इससे पहले पहली पारी में भी पांच विकेट चटकाए थे। वहीं उन्होंने 175 रनों की नाबाद पारी भी खेली थी। यही वजह है कि उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

सुनील गावस्कर ने की रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ

मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर बयान दिया। उन्होंने मैच के बाद कहा,

जिस तरह से रोहित शर्मा ने टीम को लीड किया वो काबिलेतारीफ रहा। गेंदबाजी में उनके बदलाव, फील्ड प्लेसमेंट सब काफी अच्छे रहे। जो सबसे ज्यादा निराशावादी व्यक्ति भी होगा वो भी रोहित शर्मा की कप्तानी को 10 में से 9.5 प्वॉइंट देगा। मैं इस टेस्ट मैच में रोहित शर्मा को 10 में से 9.5 प्वॉइंट दूंगा।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने मैच में जीत के बाद कहा कि यह एक अच्छी शुरुआत हुई है। हमारे नजरिये से क्रिकेट का यह एक अच्छा गेम था। हमने उन सभी बॉक्स पर टिक कर दिया जो हम चाहते थे। सच कहूं तो मैंने नहीं सोचा था कि यह इस तरह का टेस्ट मैच होगा जो तीन दिनों में खत्म हो जाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment