Create

"भुवनेश्वर कुमार टी20 वर्ल्ड कप टीम के फ्रेम में होंगे," पूर्व दिग्गज ने दी प्रतिक्रिया

भुवी इस समय अच्छी फॉर्म में नज़र आ रहे हैं
भुवी इस समय अच्छी फॉर्म में नज़र आ रहे हैं

पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने भुवनेश्वर कुमार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर ने कहा है कि भुवी ने खराब फॉर्म से बाहर आने के लिए कड़ी मेहनत की है। वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप की योजनाओं में होंगे। श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट हासिल किये थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान भी भुवनेश्वर कुमार अच्छी फॉर्म में थे।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि वह फिर से एक पॉइंट बना रहे हैं। हां, दक्षिण अफ्रीका में उनकी काफी सामान्य सीरीज थी। लेकिन उन्होंने अच्छी वापसी की है। फिर से स्पर्धा को देखें, कोई भी उनकी जगह नहीं ले सकता है। वह इतने लंबे समय तक सीनियर गेंदबाज रहे हैं, जिस क्षण वह थोड़ा फिसले और उनके बारे में सवाल पूछे गए, उन्होंने खुद को उठा लिया।

भारतीय टीम सीरीज में आगे चल रही है
भारतीय टीम सीरीज में आगे चल रही है

गावस्कर ने आगे कहा कि भुवनेश्वर ने कड़ी मेहनत करते हुए अपनी गेंदबाजी के ऊपर ध्यान दिया और वह हर दिन बेहतर होने का प्रयास कर रहे हैं। वह आराम नहीं करते हुए अतिरिक्त गति और उछाल प्राप्त कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ऑस्ट्रेलिया में मुझे मौका मिलेगा। वह फ्रेम में होंगे।

गौरतलब है कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भुवनेश्वर कुमार कर प्रदर्शन प्रभावशाली नहीं रहा था। उनकी गेंदों में गति और उछाल की कमी दिखाई दी और बल्लेबाजों ने उनके सामने रन भी आसानी से बनाए। ऐसे में अब भुवनेश्वर कुमार अपनी लय में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप अभी दूर है लेकिन टीम में चुने जाने के लिए हर सीरीज का प्रदर्शन मायने रखेगा।

भारतीय टीम ने श्रीलंका को पहले टी20 मुकाबले में हराते हुए सीरीज में बढ़त हासिल कर ली। बचे हुए दो मैचों में भी टीम इंडिया जीतने का प्रयास कर सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment