Create
Notifications

हनुमा विहारी को इस बार टेस्ट टीम में मौका मिलना ही चाहिए, पूर्व दिग्गज का बयान

2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हनुमा विहारी को श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में तीसरे नंबर पर जगह मिलनी चाहिए। जाफर के मुताबिक हनुमा विहारी को मौका देने का ये सही समय है।

अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। ऐसे में अब टीम में दो जगह खाली हो गई है। वसीम जाफर के मुताबिक पुजारा की जगह तीसरे नंबर पर हनुमा विहारी को आजमाया जाना चाहिए।

हनुमा विहारी को तीसरे नंबर पर मौका मिलना चाहिए - वसीम जाफर

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान वसीम जाफर ने हनुमा विहारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल पारी की शुरूआत करेंगे। केएल राहुल इस सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं है। शुभमन गिल और हनुमा विहारी को लेकर चर्चा हो रही है कि किसे मौका मिलेगा। हालांकि सिडनी में हनुमा विहारी ने जिस तरह की पारी खेली थी, उसके बाद उन्हें ज्यादा मौका नहीं मिला है, इसी वजह से मैं उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह देना चाहूंगा। मुझे नहीं लगता है कि उन्होंने ऐसी कोई गलती की है जिसकी वजह से उन्हें मौका ना दिया जाए। मेरे हिसाब से तीसरे नंबर पर उन्हें खेलने का चांस मिलना चाहिए।

आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च से पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। ये मुकाबला मोहाली में होगा। वहीं विराट कोहली का ये 100वां टेस्ट मैच होगा। इसी वजह से इस मैच में दर्शकों को भी आने की इजाजत दे दी गई है। भारतीय टीम चाहेगी कि इस मुकाबले को जीतकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी दावेदारी मजबूत की जाए।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...