Create
Notifications

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को साथ में खिलाने को लेकर रोहित शर्मा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव वनडे सीरीज में साथ खेलते दिख सकते हैं
युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव वनडे सीरीज में साथ खेलते दिख सकते हैं
Prashant Kumar

वेस्टइंडीज के खिलाफ जब भारतीय वनडे (IND vs WI) टीम का ऐलान हुआ तो काफी लोगों को कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल (Virat Kohli) का नाम एक साथ देखकर ख़ुशी हुई थी। दोनों के चुने जाने के बाद सभी को उम्मीद है कि वनडे सीरीज में कुलचा की जोड़ी हमें एक बार फिर से दिखाई दे सकती है। इस जोड़ी को लेकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि चहल और कुलदीप को एक साथ खिलाना निश्चित रूप से उनके दिमाग में है और वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में उनकी नजर इस पर होगी।

भारतीय टीम 6 फरवरी से अहमदाबाद में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज करेगी। इसके बाद टी20 मुकाबले कोलकाता में खेले जाएंगे। बतौर पूर्णकालिक कप्तान रोहित की यह पहली सीरीज होगी।

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में एएनआई के द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा,

कुलदीप और चहल अतीत में हमारे लिए शानदार प्रदर्शन करते रहे हैं और उस दौरान जब भी वे एक साथ खेले हैं, उन्होंने प्रभाव डाला है, बीच में उन्हें उस संयोजन के कारण छोड़ दिया गया था जिसे हम प्राप्त करना चाहते थे। यह निश्चित रूप से मेरे दिमाग में है कि उन्हें एक साथ वापस लाया जाए, विशेष रूप से कुलदीप को।

कुलदीप को लेकर हम जल्दबाजी नहीं करेंगे - रोहित शर्मा

कुलदीप यादव आखिरी बार जुलाई में श्रीलंका के दौरे पर नजर आए थे। इसके बाद आईपीएल के दूसरे चरण के दौरान वह चोटिल हो गए थे। ऐसे में उन्हें मैच खेलने का मौका नहीं मिला है और सीधे भारतीय टीम में वापसी हुई है। कुलदीप को लेकर रोहित ने कहा,

मैं कुलदीप को धीरे-धीरे लाना चाहते हैं, हम कोई जल्दबाजी नहीं चाहते। उसे कुछ समय देना जरूरी है, हम उसे ऐसी स्थिति में नहीं डालना चाहते जहां हम उस पर उम्मीदों का दबाव बनाए। मुझे लगता है कि हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हम स्थिति को सावधानी से संभालें। ये दोनों खिलाड़ी अहम हैं। चहल दक्षिण अफ्रीका में खेले और कुलदीप ने हाल ही में टीम में वापसी की है। कुलदीप को अपनी लय वापस लाने के लिए काफी मैच खेलने की जरूरत है और हम इसे समझते हैं।

देखना दिलचस्प होगा कि कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी को एक बार फिर से साथ में खेलते हुए देखने का मौक़ा कब मिलता है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...