Create

भारत-वेस्टइंडीज के बीच अंतिम टी20 में दर्शकों की संख्या में वृद्धि की मिली अनुमति

बीसीसीआई ने यह अनुमति प्रदान की है
बीसीसीआई ने यह अनुमति प्रदान की है

भारत (India) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच टी20 सीरीज के अंतिम मैच के लिए भारी संख्या में दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति दी गई है। बंगाल क्रिकेट संघ के निवेदन पर बीसीसीआई ने अनुमति प्रदान की है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का अंतिम मुकाबला 20 फरवरी को कोलकता के ईडन गार्डंस स्टेडियम में खेला जाएगा।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार CAB के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने कहा है कि बोर्ड ने अंतिम टी20 के ली स्टेडियम को ओपन करने के अनुमति प्रदान की है। बोर्ड अध्यक्ष सौरव गाँगुली ने ई-मेल से यह पुष्टि की है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए केएल राहुल उपलब्ध नहीं हैं। चोट की वजह से वह बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम का उपकप्तान ऋषभ पन्त को बनाया गया है। केएल राहुल एकदिवसीय सीरीज के दौरान भी महज एक मुकाबला खेल पाए थे। ऐसे में भारतीय टीम के बल्लेबाजी क्रम में थोड़ा बदलाव दिखेगा।

उनके अलावा अक्षर पटेल भी कोरोना वायरस के बाद ठीक तरह से रिकवर नहीं हो पाए हैं। वह पुनर्वास के दौर से गुजर रहे हैं। हाल ही में वॉशिंगटन सुंदर भी चोटिल होकर बाहर हुए हैं। इस तरह भारतीय टीम के कई खिलाड़ी सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। हालांकि वॉशिंगटन सुंदर की जगह टीम इंडिया में कुलदीप यादव को शामिल किया गया है।

भारतीय टीम के लिए विराट कोहली की फॉर्म थोड़ी चिंता का विषय रही है। कोहली विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में नहीं चल पाए थे। ऐसे में इस बार टी20 सीरीज में उनके बल्ले से रन निकलने की उम्मीद की जा सकती है। वनडे सीरीज के तीन मैचों में वह 26 रन बना पाए थे। हालांकि विराट कोहली कुछ मौकों पर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से आउट हुए थे। किरोन पोलार्ड की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज की टीम के प्रदर्शन पर नजरें रहेंगी।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment