Create
Notifications

"मैं किसी भी मैदान में छक्के मार सकता हूँ," भारतीय बल्लेबाज का बयान

इशान किशन ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
इशान किशन ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
निरंजन

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ पहले टी20 मैच में खेल रहे भारतीय बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ओपन करेंगे। बतौर ओपनर खेलना उनको पसंद भी है। ऐसे में इशान किशन ने कहा है कि वह किसी भी नम्बर पर खेलने के लिए तैयार हैं। इशान किशन ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कुछ अहम बातें कही।

किशन ने कहा कि आईपीएल नीलामी में जब आपको किसी बड़ी टीम में चुना जाता है, तो अच्छा लगता है लेकिन वह सब होने के बाद अब हमारा ध्यान भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय खेलने की तरफ है। इसके अलावा इशान किशन ने यह भी कहा कि युवा खिलाड़ी जब भारतीय टीम के लिए खेलते हैं तो रन करने का दबाव भी होता है। उनके दिमाग में होता है कि रन नहीं बनाएंगे तो टीम से बाहर हो जाएँगे। हालांकि हमारे लिए ऐसा कुछ नहीं है क्योंकि हमको यही कहा गया है कि आप जाकर खुद को अभिव्यक्त करो, हमें बैक किया जाएगा।

Captain @ImRo45 wins the toss and elects to bowl first in the 1st T20I.Live - bit.ly/INDvWI-1STT20I #INDvWI @Paytm https://t.co/MYahWGfY8R

टीम में खेलने को लेकर इशान किशन ने कहा कि जरूरत के हिसाब से मैं किसी भी स्थान पर खेल सकता हूँ लेकिन मुझे ओपन करना ज्यादा पसंद है। इसके अलावा ईडन गार्डन्स को सबसे ज्यादा छक्के लगने वाला मैदान कहा जाता है और इशान किशन से जब यहाँ खेलने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि छक्के मारने मुझे पसंद है और यहाँ ही नहीं मैं किसी भी बड़े मैदान को भेद सकता हूँ।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। रोहित ने बाद में खेलने से लक्ष्य के हिसाब से खुद को ढालना आसान बताया। टीम इंडिया में लेग स्पिनर रवि बिश्नोई को डेब्यू करने का मौका मिला है। अंडर 19 वर्ल्ड कप 2020 से वह पहले क्रिकेटर हैं जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...