Create
Notifications

किरोन पोलार्ड ने भारत के खिलाफ पहले वनडे में हार को लेकर दिया बड़ा बयान

वेस्टइंडीज की टीम बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पाई
वेस्टइंडीज की टीम बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पाई
Naveen Sharma
visit

भारतीय टीम (Indian Team) के खिलाफ पहले ही वनडे मैच में वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम को पराजय का सामना करना पड़ा है। मेहमान टीम को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा और सीरीज में भी अब वे पीछे हो गए हैं। इस पराजय के बाद मेहमान कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है।

वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड ने कहा कि 22 ओवर शेष रहते हारना बड़ी हार है। वही पुरानी समस्या, 50 ओवर बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे। इसका जायजा लेना है। हमें तकनीक के मामले में बेहतर होना होगा, इसमें खुद को भी शामिल करना होगा। पिछले कुछ दिनों से मुश्किल है। वहां चार विकेट लेना दिखाता है कि अगर हम कुछ रन बनाते हैं तो हम प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। टॉस अहम कारक है। मैदान गीला है और गेंद बल्ले पर फिसल रही थी।

जेसन होल्डर ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए फिफ्टी जड़ी। इस पर पोलार्ड ने आगे कहा कि यह क्रिकेट की प्रकृति है, हम इसे बदल नहीं सकते। आप कह सकते हैं कि (होल्डर को ऊपर बल्लेबाजी करनी चाहिए?) 12 महीने पहले लोग ऐसा नहीं कह रहे थे। वह किसी भी क्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं। हां, वह छह पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। उनको हमारे लिए एक भूमिका निभानी है। वह एक महत्वपूर्ण परिदृश्य में आए और एक महत्वपूर्ण अर्धशतक बनाया। देखें कि क्या हम अगले कुछ दिनों में कुछ तकनीकी खामियों पर काम कर सकते हैं और देखते कि क्या होता है।

Not the start to series boys wanted. But we go again on Wednesday. #MenInMaroon #INDvWI https://t.co/1VpPjMHnyZ

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए बल्लेबाजी में खास नहीं किया। भारतीय गेंदबाजों के खिलाफ वेस्टइंडीज की टीम महज 176 रन के स्कोर पर आउट हो गई। इसके बाद भारतीय टीम ने 28 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। रोहित शर्मा ने बेहतरीन अर्धशतक जमाया।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now