Create
Notifications

दीपक हूडा को पहले टी20 मुकाबले में नहीं खिलाने पर पूर्व क्रिकेटर ने दी तीखी प्रतिक्रिया

England v India - 1st Vitality IT20
England v India - 1st Vitality IT20
Nitesh

दीपक हूडा (Deepak Hooda) को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में मौका नहीं मिलने को लेकर पूर्व क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि टी20 में आपको दीपक हूडा जैसे ऑलराउंडर्स की जरूरत है लेकिन वो टीम से गायब थे।

दरअसल दीपक हूडा की बजाय पहले टी20 मैच में श्रेयस अय्यर को मौका दिया गया। लेकिन अय्यर पूरी तरह से फ्लॉप रहे और बिना खाता खोले आउट हो गए। यही वजह है कि अब दीपक हूडा को नहीं खिलाने पर सवाल उठ रहे हैं।

दीपक हूडा को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होना चाहिए था - क्रिस श्रीकांत

क्रिस श्रीकांत ने भी टीम मैनेजमेंट के इस फैसले पर सवाल उठाए। फैनकोड पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'हूडा कहां हैं ? उन्होंने टी20 में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। वहीं वनडे में भी उनका परफॉर्मेंस शानदार रहा है। वो एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें प्लेइंग इलेवन में होना चाहिए। बैटिंग ऑलराउंडर, बॉलिंग ऑलराउंडर और ज्यादा से ज्यादा ऑलराउंडर टीम में होने चाहिए।'

दीपक हूडा को डेब्यू किए हुए बहुत ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने मिले हुए मौकों को बखूबी भुनाया है। आयरलैंड दौरे पर उन्होंने भारत के लिए टी20 शतक भी जड़ा था और ऐसा करने वाले पांचवें खिलाड़ी बने थे। वहीं उन्होंने गेंदबाजी में भी अहम योगदान दिया है।

इससे पहले पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने दीपक हूडा को मौजूदा समय में सफेद गेंद क्रिकेट में टीम इंडिया का सबसे बड़ा मैच विनर बताया था। उन्होंने कहा था कि मेरे लिए, दीपक हूडा मौजूदा समय में भारतीय सफेद गेंद वाली टीम में सबसे बड़े मैच विजेता हैं। वह टीम के लिए एक शानदार जुड़ाव साबित हो रहे हैं और वह एक ऑलराउंडर के रूप में भी योगदान दे सकते हैं।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को पहले टी20 मुकाबले में बुरी तरह हरा दिया।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...