Create
Notifications

भारतीय टीम में नहीं है अब कोई कोरोना संक्रमित, खिलाड़ियों की ट्रेनिंग शुरू

रोहित शर्मा कप्तानी करने के लिए तैयार हैं
रोहित शर्मा कप्तानी करने के लिए तैयार हैं
Naveen Sharma

टीम इंडिया ने कोरोना केस आने के बाद अब अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कप्तानी करेंगे और भारतीय टीम (Indian Team) अब मैदान पर उतरने के लिए तैयार नज़र आ रही है। कोरोना सक्रमित खिलाड़ियों की जगह बीसीसीआई ने नए नामों की घोषणा पहले ही कर दी है। ऐसे में भारतीय टीम के लिए यह अच्छी खबर कही जा सकती है।

एएनआई के अनुसार सूत्रों ने कहा है कि कोरोना के नए मामले रिपोर्ट नहीं किये गए हैं और खिलाड़ी ट्रेनिंग में भाग ले रहे हैं।

गौरतलब है कि बुधवार को भारतीय कैम्प में कुछ कोरोना संक्रमित आने की खबर सामने आई थी। पॉजिटिव नामों में शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, नवदीप सैनी और ऋतुराज गायकवाड़ का नाम शामिल है। इसके बाद बीसीसीआई ने भी रिप्लेमेंट के तौर पर मयंक अग्रवाल को शामिल करते हुए पॉजिटिव केस आने की पुष्टि की।

अहमदाबाद में टीम इंडिया के खिलाड़ी 31 जनवरी को पहुंचे थे और वहां सभी को आरटीपीसीआर टेस्ट से गुजरना था। इसके अलावा तीन दिनों का क्वारंटीन भी था। टेस्ट में कुछ खिलाड़ी संक्रमित पाए गए जिनको आइसोलेशन में भेज दिया गया। इसके बाद देर रात को बीसीसीआई द्वारा मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल करने का ऐलान किया गया।

.@mayankcricket ➡️ #TeamIndia's ODI squad versus #WIAre you excited to watch him in the Paytm ODI Trophy #INDvWI? 🤩#BelieveInBlue | #NayaCaptainRohit | 1st ODI | Feb 6, Broadcast starts: 12:30 PM, Match starts: 1:30 PM | Star Sports 1/1HD/1 Hindi/1HD Hindi & Disney+Hotstar https://t.co/uCaDY716dJ

बीसीसीआई ने बताया कि टीम इंडिया के तीन सीनियर खिलाड़ियों सहित सात सदस्यों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, इसके बाद चयन समिति ने मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया है।

गौरतलब है कि सीरीज से पहले ही कोरोना वायरस की आशंका जताई गई थी। इसे देखते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के वेन्यू भी कम किये गए थे। वनडे सीरीज के लिए अहमदाबाद को चुना गया और टी20 सीरीज के लिए कोलकाता का चयन किया गया। अहम बात यह भी है कि अहमदाबाद में सीरीज के मुकाबले बिना दर्शकों के होंगे। वहीँ कोलकाता में 75 फीसदी फैन्स आ सकेंगे।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...