Create

आवेश खान के बेहतरीन प्रदर्शन का श्रेय रोहित शर्मा को जाता है, पूर्व विकेटकीपर ने दी प्रतिक्रिया

आवेश खान ने काफी शानदार गेंदबाजी की (Photo Credit - BCCI)
आवेश खान ने काफी शानदार गेंदबाजी की (Photo Credit - BCCI)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) के वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई है। पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने कहा है कि आवेश के इस बेहतरीन परफॉर्मेंस का क्रेडिट कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को जाता है जिन्होंने इस गेंदबाज पर लगातार भरोसा जताया।

आवेश खान ने चौथे टी20 मुकाबले में अपने चार ओवरों के स्पेल में 17 रन देकर 2 विकेट लिए। उन्होंने ब्रैंडन किंग और डेवोन थॉमस जैसे बल्लेबाजों का विकेट निकाला और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। जिस टी20 मैच में टीम को इंडिया को हार मिली थी उसमें आवेश खान आखिरी ओवर में रनों को डिफेंड नहीं कर पाए थे लेकिन इसके बावजूद मैनेजमेंट ने उनके ऊपर भरोसा जताया।

आवेश खान को रोहित शर्मा ने पूरा कॉन्फिडेंस दिया - पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल के मुताबिक इस प्रदर्शन से आवेश खान का कॉन्फिडेंस काफी बढ़ेगा। उन्होंने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान कहा,

आवेश खान काफी खुश होंगे। हमने पहले ही कहा था कि वो अपने पूरे चार ओवर डालेंगे। रोहित शर्मा ने उन्हें कॉन्फिडेंस दिया और उन्होंने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने दिखाया कि वो परिस्थितियों के हिसाब से गेंदबाजी कर सकते हैं। रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की खासियत ये है कि वो हर एक प्लेयर को कॉन्फिडेंस देते हैं।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को चौथे टी20 मुकाबले में 59 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने पांच मैचों की सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बना ली है। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 5 विकेट पर 191 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में वेस्टइंडीज की टीम पांच गेंद शेष रहते 132 रन बनाकर सिमट गई। भारत के लिए अर्शदीप सिंह ने 3 विकेट झटके। इसके अलावा आवेश खान, अक्षर पटेल और रवि बिश्नोई को 2-2 विकेट मिले।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...