Create

प्रसिद्ध कृष्णा ने प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने जाने के बाद दिया बड़ा बयान

प्रसिद्ध कृष्णा ने चार विकेट झटके (क्रेडिट - बीसीसीआई)
प्रसिद्ध कृष्णा ने चार विकेट झटके (क्रेडिट - बीसीसीआई)

वेस्टइंडीज की टीम (West Indies) को दूसरे वनडे में कम स्कोर के बाद भी हराने के लिए अगर किसी को क्रेडिट जाना चाहिए, तो प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) सबसे आगे होंगे। टीम इंडिया के लिए नई और पुरानी दोनों तरह की गेंद के साथ कृष्णा ने विकेट हासिल किये और रन भी रोके। 4 विकेट लेने वाले इस गेंदबाज को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। अपनी धाकड़ गेंदबाजी को लेकर उन्होंने कुछ बातें कही।

प्रसिद्ध कृष्णा ने कहा कि इसके लिए मैं लंबे समय से कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मैं बहुत खुश हूं कि हम जीत गए। मैं अभी भी अच्छे क्षेत्रों को हिट करना चाह रहा था। जब मैं बल्लेबाजी करने आया तो मुझे पता था कि गेंद अभी भी सीम कर रहा है। जिस तरह के आंकड़े आज मैंने प्राप्त किये हैं, उसके बारे में कोई पहले कहता तो मैं हँस देता।

आगे कृष्णा ने कहा कि मैंने पिछले मैच में विकेट को देखा था। प्रयोग करना संभव नहीं था क्योंकि डिफेंड करने के लिए ज्यादा रन नहीं थे। इसलिए मैं अच्छी लाइन पर टिका रहा। जितना संभव हो सकता है, मैं निरंतर रहना चाहता हूँ। सफेद गेंद क्रिकेट एक पावर गेम है।

For his outstanding match-winning bowling display in the 2nd #INDvWI ODI, @prasidh43 bags the Man of the Match award. 👏 👏 #TeamIndia @Paytm Scorecard ▶️ bit.ly/INDvWI-2NDODI https://t.co/3KMngyYGj9

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 237 रनों का स्कोर खड़ा किया। सूर्यकुमार यादव ने इसमें अर्धशतक जमाया। केएल राहुल फिफ्टी से एक रन पीछे रह गए। जवाब में खेलते हुए वेस्टइंडीज की टीम 193 रन बनाकर आउट हो गई।

प्रसिद्ध कृष्णा ने धाकड़ गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 9 ओवर में 3 मेडन ओवर डाले और 4 विकेट हासिल किये। इस स्पैल में उन्होंने सिर्फ 12 रन खर्च किये और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। कप्तान रोहित शर्मा ने आक्रामक फील्ड सेट कर कृष्णा को गेंद थमाई थी और उन्होंने कप्तान के भरोसे पर खरा उतरते हुए 4 विकेट झटके।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment