प्रसिद्ध कृष्णा ने प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुने जाने के बाद दिया बड़ा बयान

प्रसिद्ध कृष्णा ने इस सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है
प्रसिद्ध कृष्णा ने इस सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है

पिछले मैच में चार विकेट लेने वाले भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीसरे मुकाबले में भी 3 विकेट हासिल किये। लगातार बेहतरीन गेंदबाजी को देखते हुए कृष्णा को प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुना गया। इसे लेकर इस गेंदबाज ने अपनी सफलता के सम्बन्ध में कुछ बातें कही।

प्रसिद्ध कृष्णा ने कहा कि अब जबकि मैं बहुत अभ्यास कर रहा हूं, कुछ विजय हजारे मैच भी खेले हैं, इसलिए मेरे अंदर बहुत सारे ओवर हैं। कीपर और स्लिप्स के पास जाने वाली कोई भी चीज मुझे पसंद है। गेंद को कैरी करते हुए देखकर अच्छा लगा। खुशी है कि पीछे ऐसे लोग हैं जो इस मौके को गंवाने वाले नहीं हैं। कीपर की तरफ गेंद उड़ना कुछ ऐसा जो हर तेज गेंदबाज चाहता है। टीम में जिस तरह के लोग हैं, वे बहुत अच्छे हैं, हम एक-दूसरे से सीख रहे हैं।

मोहम्मद सिराज की गेंदों पर कुछ कैच आज छूटे, इसको लेकर सिराज ने कहा कि यह गेम का एक हिस्सा है। मेरा ध्यान सही जगह पर गेंद डालना था। ओडियन स्मिथ के सामने बैक ऑफ़ द लेंथ डालने की योजना थी। मैंने उनको आउट कर दिया और यह सही साबित हो गया। मैं बल्लेबाजों को आउटस्विंग से कन्फ्यूज करने की कोशिश करता हूँ। सीम के साथ वाली गेंद विकेट टेकिंग होती है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। भारतीय टीम 265 रन के स्कोर पर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए वेस्टइंडीज की टीम 169 रन के स्कोर पर आउट हो गई। भारत के लिए प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद सिराज ने 3-3 विकेट हासिल किये। उनके अलावा दीपक चाहर और कुलदीप यादव को भी 2-2 विकेट हासिल हुए। अब दोनों टीमों के बीच कोलकाता में टी20 सीरीज खेली जाएगी।

Quick Links