रवि बिश्नोई के धाकड़ प्रदर्शन के बाद उनके पिता ने किया बड़ा खुलासा

रवि बिश्नोई ने डेब्यू मैच में ही प्रभाव छोड़ा है
रवि बिश्नोई ने डेब्यू मैच में ही प्रभाव छोड़ा है

भारतीय टीम (Indian Team) के लिए वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में डेब्यू करने वाले रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को बेहतरीन गेंदबाजी की वजह से प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। बिश्नोई को लेकर उनके परिवार सहित हर कोई खुश है। उनके पिता ने अपने बेटे को लेकर एक अहम प्रतिक्रिया दी है।

रवि के पिता मांगीलाल बिश्नोई का कहना है कि उनका बेटा भारतीय जर्सी में खेल रहा है और इससे वह खुश हैं। टाइम्स ऑफ़ इंडिया के मुताबिक़ मांगीलाल बिश्नोई ने कहा कि पूरा घर मेहमानों से भरा हुआ था। हम सभी ने रवि को गेंदबाजी करते देखा। यह इतनी शानदार रात थी और मेरे बेटे को भारत की जर्सी में देखना बहुत गर्व का क्षण था। वह स्कूल में खराब प्रदर्शन कर रहा था और मुझे उसके प्रदर्शन के बारे में शिकायत करने वाले शिक्षकों के फोन आते थे।

आगे उन्होंने कहा कि मैंने रवि को पढ़ाई पर ध्यान केन्द्रित कराने के लिए मनाने की पूरी कोशिश की। वह और उनके कोच प्रद्योत सिंह राठौड़ थे। मैंने उसके जुनून का अनुसरण उसको करने दिया और मुझे आज ख़ुशी है।

गौरतलब है कि रवि बिश्नोई भारतीय अंडर 19 वर्ल्ड कप टीम से आए हैं। 2020 में खेलने वाली टीम से आने वाले वह पहले क्रिकेटर हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ कोलकाता में पहले टी20 मुकाबले के दौरान रवि बिश्नोई ने ज्यादातर गूगली डाली। इससे मेहमान बल्लेबाजों को रन बनाने में मुश्किल हुई। अपने 4 ओवर के स्पैल में रवि बिश्नोई ने 17 रन खर्च पर 2 विकेट हासिल किये और प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने गए। बिश्नोई ने भी देश के लिए खेलने के बाद कहा कि यह मेरा सपना था और मैं बहुत खुश हूँ।

पहला टी20 जीतने के बाद भारतीय टीम सीरीज में बढ़त हासिल करने में सफल रही है। अब बचे हुए दो मुकाबलों में दोनों टीमों का खेल देखने लायक होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now