Create
Notifications

रवि बिश्नोई के धाकड़ प्रदर्शन के बाद उनके पिता ने किया बड़ा खुलासा

रवि बिश्नोई ने डेब्यू मैच में ही प्रभाव छोड़ा है
रवि बिश्नोई ने डेब्यू मैच में ही प्रभाव छोड़ा है
निरंजन

भारतीय टीम (Indian Team) के लिए वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में डेब्यू करने वाले रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को बेहतरीन गेंदबाजी की वजह से प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। बिश्नोई को लेकर उनके परिवार सहित हर कोई खुश है। उनके पिता ने अपने बेटे को लेकर एक अहम प्रतिक्रिया दी है।

रवि के पिता मांगीलाल बिश्नोई का कहना है कि उनका बेटा भारतीय जर्सी में खेल रहा है और इससे वह खुश हैं। टाइम्स ऑफ़ इंडिया के मुताबिक़ मांगीलाल बिश्नोई ने कहा कि पूरा घर मेहमानों से भरा हुआ था। हम सभी ने रवि को गेंदबाजी करते देखा। यह इतनी शानदार रात थी और मेरे बेटे को भारत की जर्सी में देखना बहुत गर्व का क्षण था। वह स्कूल में खराब प्रदर्शन कर रहा था और मुझे उसके प्रदर्शन के बारे में शिकायत करने वाले शिक्षकों के फोन आते थे।

आगे उन्होंने कहा कि मैंने रवि को पढ़ाई पर ध्यान केन्द्रित कराने के लिए मनाने की पूरी कोशिश की। वह और उनके कोच प्रद्योत सिंह राठौड़ थे। मैंने उसके जुनून का अनुसरण उसको करने दिया और मुझे आज ख़ुशी है।

From nerve & verve to a dream #TeamIndia debut!👏 👏In his maiden Chahal TV appearance, @bishnoi0056 shares his emotions with @yuzi_chahal after India's win in the 1⃣st @Paytm #INDvWI T20I. ☺️ 😎 - By @Moulinparikh Watch the full interview 🎥 🔽bit.ly/3LEIhKA https://t.co/5dMyWXUblu

गौरतलब है कि रवि बिश्नोई भारतीय अंडर 19 वर्ल्ड कप टीम से आए हैं। 2020 में खेलने वाली टीम से आने वाले वह पहले क्रिकेटर हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ कोलकाता में पहले टी20 मुकाबले के दौरान रवि बिश्नोई ने ज्यादातर गूगली डाली। इससे मेहमान बल्लेबाजों को रन बनाने में मुश्किल हुई। अपने 4 ओवर के स्पैल में रवि बिश्नोई ने 17 रन खर्च पर 2 विकेट हासिल किये और प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने गए। बिश्नोई ने भी देश के लिए खेलने के बाद कहा कि यह मेरा सपना था और मैं बहुत खुश हूँ।

पहला टी20 जीतने के बाद भारतीय टीम सीरीज में बढ़त हासिल करने में सफल रही है। अब बचे हुए दो मुकाबलों में दोनों टीमों का खेल देखने लायक होगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...