Create

रवि बिश्नोई ने डेब्यू करते ही प्लेयर ऑफ़ द मैच चुने जाने पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रवि बिश्नोई (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई)
रवि बिश्नोई (फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई)
reaction-emoji
Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) ने वेस्टइंडीज (West Indies) की टीम को पहले टी20 मुकाबले में हराते हुए सीरीज में बढ़त हासिल कर ली है। इसका श्रेय रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को जाना चाहिए। डेब्यू करने वाले इस गेंदबाज ने 2 विकेट हासिल करते हुए मेहमान टीम के रन भी रोककर रखे। उनको इस प्रदर्शन के कारण प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। रवि बिश्नोई ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

रवि बिश्नोई ने कहा कि अब अच्छा महसूस कर रहा हूँ। भारत के लिए खेलना एक सपना रहा है और यह अच्छा लगता है। मैं शुरू में नर्वस था लेकिन टीम के लिए योगदान देना चाहता था क्योंकि हम जानते हैं कि वेस्टइंडीज टी20 क्रिकेट की सबसे मजबूत टीमों में से एक है। ओस होने पर गेंद को पकड़ना थोड़ा मुश्किल होता है। मैंने इस बारे (मैन ऑफ द मैच) में कभी नहीं सोचा, लेकिन यह मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है।

Debutant @bishnoi0056 is adjudged Man of the Match for his bowling figures of 2/17.@Paytm #INDvWI https://t.co/Dccu6EQSII

भारतीय टीम के लिए बल्लेबाजी के दौरान रोहित शर्मा के अलावा सूर्यकुमार यादव ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि मैं कहीं भी बल्लेबाजी कर सकता हूँ लेकिन मैं मैच को समाप्त करना चाहता था। जीतकर नॉट आउट रहने से खुश हूँ। वेंकटेश के लिए भी यह अलग था, जब वह बल्लेबाजी करने के लिए आया तब अंतर 8 रनों का था। मैंने उससे कहा कि कोई फैंसी शॉट लगाने की आवश्यकता नहीं है। यही कहा कि कुछ अच्छे शॉट और अच्छी क्रिकेट खेली और जिस तरह से उसने खेला, मुझे ख़ुशी है। गेंद ग्रिप के साथ टर्न और बाउंस हो रही थी, उनके स्पिनरों ने अच्छा प्रदर्शन किया। ओस के कारण गेंद पकड़ने में मुश्किल हो रही थी। हमारे लिए यह फायदेमंद साबित हुआ।

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और वेस्टइंडीज ने 7 विकेट पर 157 रन का स्कोर बनाया। जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम ने 4 विकेट पर 162 रन बनाते हुए जीत दर्ज की।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...