Create

रोहित शर्मा ने पहले वनडे में वेस्टइंडीज को हराने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई ट्विटर हैंडल
फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई ट्विटर हैंडल

वेस्टइंडीज (West Indies) को पहले वनडे मैच में हराने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) खुश नज़र आए। उन्होंने टीम इंडिया के प्रदर्शन और अन्य मामलों पर बात की। इसके अलावा उन्होंने मुकाबले में टॉस को भी अहम माना। भारतीय कप्तान ने खुद की बल्लेबाजी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी।

रोहित शर्मा ने कहा कि मैं परफेक्ट गेम में भरोसा नहीं करता। आप परफेक्ट नहीं हो सकते। हम बेहतर होते रहना चाहते हैं। कुल मिलाकर सभी की ओर से बहुत अच्छा प्रयास था। हमने सभी बॉक्स पर टिक कर दिया। उनके निचले क्रम पर भी दबाव बना सकते थे। मैं कोई क्रेडिट नहीं लेना चाहता हूँ।

भारतीय कप्तान ने कहा कि हमने जिस तरह से आगे और पीछे की ओर गेंदबाजी की, वह देखने लायक थी। हम एक टीम के रूप में बेहतर होते रहना चाहते हैं। अंतिम लक्ष्य यह है कि जो टीम चाहती है, उसे हासिल करने में हम सक्षम हों। अगर टीम को कुछ अलग करने की जरूरत है, तो करना ही होगा। यह मत सोचो कि हमें बहुत कुछ बदलना है। मैं खिलाड़ियों से सिर्फ इतना कहता हूं कि खुद को चुनौती देते रहो। मैं कुछ समय के लिए ऑफ़ हो गया, दो महीने से नहीं खेला लेकिन मैं गेंदों को मारकर वापस आ गया था। पता था कि आगे एक लंबा सीजन था। यहां नेट सेशन अच्छा रहा। मुझे इस गेम में जाने का भरोसा था। इस गेम से बहुत कुछ सकारात्मक लिया जा सकता है।

That's that from the 1st ODI. #TeamIndia win their 1000th ODI by 6 wickets 👏👏Scorecard - bcci.tv/events/50/west… #INDvWI https://t.co/vvFz0ftGB9

पिच को लेकर रोहित ने कहा कि इसमें कुछ था, शुरुआत में नरमी देखी गई। मैच में टॉस अहम हो गया, ईमानदारी से कहूँ तो टॉस को गेम से दूर रखना चाहता हूँ। इस पर निर्भर नहीं रहना चाहता। अगर ऐसा होता है, तो आपको फायदा उठाना चाहिए।

गौरतलब है कि पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज की टीम 176 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए भारत ने 4 विकेट पर 178 रन बनाकर मैच जीत लिया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment