Create
Notifications

रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज को सीरीज में हराने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा ने जीत को अहम बताया (क्रेडिट - बीसीसीआई)
रोहित शर्मा ने जीत को अहम बताया (क्रेडिट - बीसीसीआई)
Naveen Sharma
visit

भारतीय टीम (Indian Team) ने वेस्टइंडीज की टीम (West Indies) को दूसरे एकदिवसीय मैच में हराते हुए सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त हासिल कर ली। कम स्कोर के बाद भी टीम इंडिया ने मेहमान टीम को पराजित कर दिया। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इसे अहम माना और जीत के बाद कुछ बातें कही।

रोहित शर्मा ने कहा कि जाहिर तौर पर सीरीज जीतना अच्छा अहसास है। कुछ चुनौतियां थीं। राहुल और सूर्या की पार्टनरशिप में काफी मैच्योरिटी थी। हमें अंत में एक सम्मानजनक स्कोर मिला। हमें पता था कि हम इससे लड़ सकते हैं। पूरी यूनिट ने शानदार गेंदबाजी की। इन लोगों के लिए दबाव में बल्लेबाजी करना महत्वपूर्ण है और इसी तरह आप उनके कैरेक्टर को जज करेंगे।

रोहित ने सूर्यकुमार की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि सूर्या को अपना समय निकालना था और समझना था कि टीम उनसे क्या चाहती है। केएल ने भी शानदार बल्लेबाजी की क्योंकि वह क्रम में लगातार ऊपर और नीचे रहे हैं। मुझे अलग-अलग चीजों को आजमाने के लिए कहा गया है, इसलिए वह (पन्त की ओपनिंग) कुछ अलग था। हम इसे एक मैच में आजमाना चाहते थे और यह कोई स्थायी चीज नहीं है। शिखर को अगले गेम के लिए वापस आना चाहिए। कुछ मैचों में प्रयोग के दौरान हार भी मिलती है, तो हम नहीं सोचेंगे। लम्बे समय के लक्ष्यों की तरफ देखना अहम है। हमें देखना होगा कि टीम कॉम्बिनेशन के लिए (अगले मैच में) क्या सही रहता है। ओस नहीं थी और यह देखकर मैं थोड़ा हैरान हूँ।

#TeamIndia win the second @Paytm #INDvWI ODI & take an unassailable lead in the series. 👏 👏4⃣ wickets for @prasidh43 2⃣ wickets for @imShard 1⃣ wicket each for @mdsirajofficial, @yuzi_chahal, @Sundarwashi5 & @HoodaOnFire Scorecard ▶️ bit.ly/INDvWI-2NDODI https://t.co/bPb1ca9H7P

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 9 विकेट पर 237 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए वेस्टइंडीज की टीम 193 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गई। इस तरह टीम इंडिया ने 44 रनों से मुकाबले को अपने नाम कर लिया।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now