Create

रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज को सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
रोहित शर्मा ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है

वेस्टइंडीज (West Indies) को तीसरे एकदिवसीय मैच में हराने के साथ ही भारतीय टीम (Indian Team) ने सीरीज में भी क्लीन स्वीप कर दिया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम के प्रदर्शन को लेकर काफी खुश नज़र आए। रोहित शर्मा ने गेंदबाजों की तारीफ की और टीम के प्रदर्शन को लेकर भी अहम बातें कही। वह वेस्टइंडीज को वनडे में क्लीन स्वीप करने वाले पहले भारतीय कप्तान बन गए।

कप्तानी रिकॉर्ड को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि निश्चित रूप से मैं उस तरफ नहीं देख रहा हूँ। इस सीरीज में कई बॉक्स टिक किये हैं। इस सीरीज से हम जो भी प्राप्त करना चाहते थे, वह किया है। जब तक हम खेल रहे हैं, आवाजें तो आती रहेंगी। लोग हमें देखते हैं, हर कोई हमको देखता है। खिलाड़ी के तौर पर हम जानते हैं कि कहाँ ध्यान लगाना है। बाहर से आने वाली आवाजें ड्रेसिंग रूम को प्रभावित नहीं करती। प्रसिद्ध कृष्णा की गेंदबाजी को लेकर रोहित ने कहा कि ऐसा स्पैल नहीं देखा।

#TeamIndia put up an impressive show & win the ODI series 3⃣-0⃣! 👏 👏 #INDvWI @Paytm 3⃣ wickets each for @mdsirajofficial & @prasidh43 2⃣ wickets each for @deepak_chahar9 & @imkuldeep18 Scorecard ▶️ bit.ly/INDvWI-3RDODI https://t.co/ybxG8wOhcj

भारतीय कप्तान ने यह भी कहा कि किसी ऐसे व्यक्ति (प्रसिद्ध कृष्णा) के लिए अच्छा है जो डेक को हिट कर सके और उस उछाल को प्राप्त कर सके। हालांकि मुझे ऐसा नहीं लगा कि यह भारतीय परिस्थितियां हैं, लेकिन वास्तव में तेज गेंदबाजों को देखकर अच्छा लगा। सिराज से भी प्रभावित हूँ। फिर शार्दुल और दीपक ने हमारे लिए काम किया। कुलदीप और चहल दोनों ही हमारे लिए अहम खिलाड़ी हैं। चहल योजनाओं में थे और कुलदीप रडार से बाहर हो गए, उनको धीरे-धीरे वापस लाना है। उनको आत्मविश्वास देना महत्वपूर्ण है।

तीसरे एकदिवसीय मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 265 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी फ्लॉप रही। टीम 169 रन बनाकर आउट हो गई। इस तरह टीम इंडिया ने सीरीज जीत ली। भारत के लिए प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद सिराज ने 3-3 विकेट हासिल किये।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment