Create

रोहित शर्मा ने रवि बिश्नोई को लेकर दी एक बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा ने कई अहम बातें कही (क्रेडिट - बीसीसीआई)
रोहित शर्मा ने कई अहम बातें कही (क्रेडिट - बीसीसीआई)

भारतीय टीम (Indian Team) को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ पहले टी20 मैच में जीत दर्ज करने का मौका मिला और कप्तान रोहित शर्मा इससे काफी खुश हैं। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मैच के कई मुद्दों को लेकर बातचीत की है। इसके अलावा रवि बिश्नोई को रोहित शर्मा ने काफी प्रतिभाशाली गेंदबाज बताया।

रोहित शर्मा मैच को थोड़ा जल्दी खत्म करना चाहिए था। जीत से ख़ुशी है और इस मैच से काफी आत्मविश्वास हासिल कर सकते हैं। उनको इस स्कोर तक रोकना गेंदबाजों का बेहतरीन प्रयास था। बल्ले से हम ज्यादा अच्छे नहीं थे इससे हम सीख सकते हैं। बिश्नोई बहुत प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं, इसलिए हमने उन्हें सीधे टीम में शामिल किया। हम उनमें कुछ अलग देखते हैं। उनके पास बहुत सारी विविधताएँ और कौशल हैं। वह किसी भी स्तर पर गेंदबाजी कर सकते हैं और इससे हमें अन्य गेंदबाजों को रोटेट करने के काफी विकल्प मिलते हैं। भारत के लिए अपने पहले मैच से बहुत खुश हैं और उनका भविष्य उज्जवल है और अब यह हमारे ऊपर है कि हम उनका उपयोग कैसे करते हैं।

भारतीय कप्तान ने यह भी कहा कि श्रेयस अय्यर जैसा व्यक्ति बाहर बैठा है। उनके लिए जगह नहीं बना पाना हार्ड रहा होगा। हमें बीच के ओवरों में गेंदबाजी करने वाला कोई चाहिए था इसलिए उनको शामिल नहीं किया जा सका। इस तरह की प्रतिस्पर्धा के साथ हमेशा अच्छा होता है और बहुत सारे लड़के अब भी मिस हैं। मैं खिलाड़ियों के उपलब्ध न होने और फॉर्म में नहीं होने के बजाय इस तरह की चुनौतियों से खुश हूं। हम श्रेयस के साथ बहुत स्पष्ट थे और हमने उनसे कहा कि हम चाहते हैं कि यह विकल्प विश्व कप में जाए। इशान किशन को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि मैं मुंबई इंडियंस के समय से उसके साथ बात कर रहा हूँ। हमने उनको वह भरोसा दिया है। यह सुनिश्चित करना हमारा काम है कि वह मैदान पर जाए तो सहज महसूस करे।

गौरतलब है कि भारतीय टीम को वेस्टइंडीज से 158 रनों का लक्ष्य मिला। इसे टीम इंडिया ने 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment