Create
Notifications

रोहित शर्मा ने पहले वनडे के भारतीय ओपनरों का खुलासा किया

रोहित शर्मा पहली बार पूर्ण कप्तान होंगे
रोहित शर्मा पहली बार पूर्ण कप्तान होंगे
निरंजन
visit

टीम इंडिया के सीमित ओवरों के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शनिवार को भारत के बल्लेबाजी शीर्ष क्रम के बारे में सवालों के जवाब देते हुए मजाकिया प्रतिक्रिया देते हुए नज़र आए। वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ शुरुआती वनडे से एक दिन पहले वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से वह मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

रोहित शर्मा ने कई मुद्दों पर बातचीत की, इसमें वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में भारतीय टॉप क्रम की बात भी शामिल थी। रोहित ने यह सुनिश्चित कर दिया कि शिखर धवन और केएल राहुल की अनुपस्थिति में उनके साथ ओपन इशान किशन करेंगे। रोहित ने कहा कि क्या आप चाहते हैं कि मैं और धवन बेंच पर बैठें तथा इशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ ओपन करें। चेहरे पर एक मुस्कान के साथ भारतीय कप्तान ने यह जवाब दिया।

भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों ने रोहित के जवाब को नोटिस किया और उन्होंने सोशल मीडिया पर उसी पर अपनी बात व्यक्त की। प्रशंसकों ने रोहित के जवाब पर कई बातें भी कही, इसके अलावा उन्होंने रोहित, शिखर और विराट कोहली के भारत के शीर्ष -3 की भी सराहना की।

#TeamIndia begin preps in Ahmedabad ahead of the ODI series against West Indies.#INDvWI https://t.co/aYTd1QuexB

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज शुरू होने से पहले ही भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित आए हैं। उनमें से शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋतुराज गायकवाड़ और नवदीप सैनी अहम हैं। इसके बाद बीसीसीआई ने मयंक अग्रवाल और इशान किशन को टीम में शामिल किया। कोरोना संक्रमित खिलाड़ी आइसोलेशन में भेज दिए गए। पिछली बार टी20 वर्ल्ड कप में ओपन करने वाले इशान किशन अब रोहित शर्मा के साथ वनडे में ओपन करेंगे।

भारतीय वनडे टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शिखर धवन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, मयंक अग्रवाल, दीपक हूडा, वॉशिंगटन सुंदर, केएल राहुल, ऋषभ पंत, ईशान किशन, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, अवेश खान।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now