Create
Notifications

रोहित शर्मा के इंजरी की वजह से कई ओपनर्स को आजमाया जा रहा है, पूर्व खिलाड़ी का चौंकाने वाला बयान

रोहित शर्मा लगातार इंजरी से जूझ रहे हैं
रोहित शर्मा लगातार इंजरी से जूझ रहे हैं
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) इन दिनों ओपनिंग में कई सारे प्लेयर्स को मौका दे रही है और उनके इस फैसले से हर कोई हैरान है। वहीं पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट्ट (Salman Butt) ने इसके पीछे एक बड़ी वजह बताई है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा बार-बार इंजरी का शिकार हो रहे हैं और इसी वजह से इंडियन टीम कई सारे ओपनर्स को आजमा रही है।

रोहित शर्मा वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में बल्लेबाजी करते वक्त इंजरी का शिकार हो गए और इसी वजह से उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा। उससे पहले तक उन्होंने 11 रन बनाए थे। रोहित शर्मा इसके अलावा भी कई बार इंजरी का शिकार हो चुके हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ होम सीरीज का वो हिस्सा नहीं थे। वहीं इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें रिशेड्यूल टेस्ट मैच में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे।

वहीं भारतीय टीम ने हाल ही में कई सारे ओपनर्स को आजमाया है। ऋषभ पंत ने इंग्लैंड सीरीज में ओपन किया था तो वेस्टइंडीज टी20 सीरीज में लगातार सूर्यकुमार यादव पारी की शुरूआत कर रहे हैं। सलमान बट्ट के मुताबिक कप्तान रोहित शर्मा के इंजरी की वजह से ही इंडियन टीम टॉप ऑर्डर में इतने सारे प्रयोग कर रही है।

भारतीय टीम अपना बेंच स्ट्रेंथ मजबूत कर रही है - सलमान बट्ट

उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा 'मुझे नहीं पता कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत का ओपनिंग कॉम्बिनेशन क्या होगा। लेकिन मुझे लगता है कि टीम मैनेजमेंट के दिमाग में ये बात चल रही है कि रोहित शर्मा लगातार इंजरी का शिकार हो रहे हैं। हाल ही में वो कोरोना का शिकार हो गए थे और चोटिल भी हुए थे। शायद इसके पीछे ये एक कारण है। भारतीय टीम जिस तरह से हर एक मैच में बदलाव कर रही है वो हर एक खिलाड़ी को मौका दे रहे हैं। बैटिंग ऑर्डर में लगातार बदलाव हो रहा है। मेरे हिसाब से एक बेहतरीन बेंच स्ट्रेंथ को तैयार किया जा रहा है।'


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...