Create

सूर्यकुमार यादव ने प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुने जाने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

सूर्यकुमार यादव ने अहम प्रतिक्रिया दी है (क्रेडिट - बीसीसीआई)
सूर्यकुमार यादव ने अहम प्रतिक्रिया दी है (क्रेडिट - बीसीसीआई)
reaction-emoji
निरंजन

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में भी क्लीन स्वीप कर दिया। भारतीय टीम (Indian Team) के लिए इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने तूफानी बल्लेबाजी की। उनको प्लेयर ऑफ़ द मैच और सीरीज चुना गया। यादव ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी।

सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मैंने जो पहले मैच में किया था, उसी को दोहराना चाहता था। रोहित के आउट होने के बाद वहां रुकने के लिए किसी की जरूरत थी। टीम मीटिंग में हमारी लंबी बातचीत हुई कि हम अत्यधिक दबाव में कैसे प्रतिक्रिया देंगे और अच्छा नतीजा निकला। मैं बस चीजों को सरल रखने की कोशिश करता हूं। नेट्स में अपने आप पर थोड़ा कठोर होता हूँ। नेट्स में कुछ क्वालिटी टाइम बिताता हूँ। अगली सीरीज के लिए उत्साहित हूं।

अंतिम समय में शार्दुल ठाकुर ने दो ओवर डाले और अहम विकेट चटकाए। इसको लेकर उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मैंने आईपीएल में इस तरह गेंदबाजी की है। भारत के लिए खेलना एक बड़ी जिम्मेदारी है और विश्व कप से पांच महीने पहले हम सभी को डेथ ओवर गेंदबाजी करने के लिए एक गेंदबाज के रूप में तैयार रहना होगा। आपको अपनी विविधताओं का उपयोग करने के लिए तैयार रहना होगा, एक छक्का आपके दिमाग में नहीं चलना चाहिए। हमें मानसिक रूप से मजबूत होना होगा और अगली डिलीवरी के बारे में सोचना होगा। आपको एक प्रक्रिया का पालन करना होगा। मूल विचार यह था कि मैं जिस छोर से गेंदबाजी कर रहा था, उसके अंत से वाइड यॉर्कर फेंके।

That's that from the final T20I as #TeamIndia win by 17 runs to complete a 3-0 clean sweep in the series.Scorecard - bit.ly/INDvWI-3RDT20I #INDvWI @Paytm https://t.co/u5z5CzD44b

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 184 रनों काबड़ा स्कोर हासिल किया। सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंद में 65 रन बनाए। जवाबी पारी में खेलते हुए वेस्टइंडीज की टीम 9 विकेट पर 167 रन बना पाई।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...