Create

वेंकटेश अय्यर ने सूर्यकुमार यादव की तूफानी पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया 

वेंकटेश अय्यर ने भी तूफानी बल्लेबाजी की
वेंकटेश अय्यर ने भी तूफानी बल्लेबाजी की
reaction-emoji
निरंजन

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। दोनों ने मिलकर टीम इंडिया को संकट से निकालते हुए बड़े स्कोर तक पहुँचाया। सूर्यकुमार यादव ने 31 गेंद में तूफानी 65 रनों की पारी खेली और वेंकटेश अय्यर ने उनका बखूबी साथ निभाया। इसको लेकर वेंकटेश अय्यर ने प्रतिक्रिया दी है।

वेंकटेश अय्यर ने कहा कि मेरी बल्लेबाजी से ज्यादा मैंने उनकी (सूर्या) की बल्लेबाजी का आनन्द लिया। साझेदारी में योगदान देकर वास्तव में ख़ुशी हुई। मुझे लगता है कि उनके हर एक शॉट में ग्रेस है। इसके पीछे एक विचार है लेकिन सूर्यकुमार एकदम अलग है। लेग साइड में उनका पिक अप शॉट बहुत अच्छा है। मेरे शॉट के बारे में सूर्या की सलाह थी कि मैं शफल करते हुए स्कूप शॉट खेलूं।

गौरतलब है कि भारतीय टीम 93 रनों पर 4 विकेट गंवाकर मुश्किल स्थिति में थी। ऐसे में टीम के लिए वेंकटेश अय्यर और सूर्यकुमार यादव ने तेज बल्लेबाजी की। दोनों ने कोई विकेट भी नहीं गिरने दिया। पारी की अंतिम गेंद पर सूर्यकुमार यादव आउट हुए। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर पांचवें विकेट के लिए 91 रनों की भागीदारी की। दोनों की इस बेहतरीन भागीदारी की बदौलत टीम इंडिया ने 5 विकेट पर 184 रनों का स्कोर खड़ा किया।

FIFTY!A brilliant half-century from @surya_14kumar. This is his 4th in T20Is.Live - bit.ly/INDvWI-3RDT20I #INDvWI @Paytm https://t.co/hJmGkmIt5O

सूर्यकुमार यादव ने 27 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया। वह 31 गेंदों में 65 रनों की पारी में 7 छक्के जड़ने में सफल रहे। उनके बल्ले से सिर्फ एक चौका देखने को मिला। वेंकटेश अय्यर 19 गेंद में 35 रनों की पारी खेलकर नाबाद रहे। इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 2 छक्के देखने को मिले। पिछले मुकाबले में भी वेंकटेश अय्यर ने 33 रनों की पारी खेली और ऋषभ पन्त के साथ एक अहम साझेदारी निभाई थी।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...