Create
Notifications

भारतीय टीम का प्रमुख खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर

भारतीय टीम के लिए यह अच्छी खबर नहीं है
भारतीय टीम के लिए यह अच्छी खबर नहीं है
Naveen Sharma

भारतीय टीम (indian Team) के ऑल राउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। इस भारतीय स्पिनर ने लंबे समय तक चोटिल रहने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल में हुई एकदिवसीय श्रृंखला में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापसी की थी और उनको अब ठीक होने में कुछ सप्ताह लगेंगे।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार तमिलनाडु क्रिकेट संघ ने बताया है कि सुंदर को ग्रेड 1 हेमस्ट्रिंग इंजरी है। मंगलवार को उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिपोर्ट करनी होगी। इसके बाद सुंदर को तीन सप्ताह तक रिकवरी के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रहना होगा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम को तीन टी20 मैचों की सीरीज कोलकाता में खेलनी है। पहला मुकाबला 16 फरवरी से खेला जाएगा। सुंदर कोलकाता से भारतीय टीम के कैम्प को छोड़ चुके हैं। भारतीय टीम का सोमवार शाम कोलकाता के ईडन गार्डन्स में नेट सेशन था। वह जल्द ही बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में ही पुनर्वास के दौर से गुजरेंगे।

West Indies cricket boards confirm all the players will be available for the full IPL 2022. (Source - Cricbuzz)

सुंदर तीसरे खिलाड़ी हैं जो वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुए हैं। उनसे पहले टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी केएल राहुल और स्पिनर अक्षर पटेल भी टी20 सीरीज से बाहर हो चुके हैं। एक दिन पहले ही आईपीएल के मेगा नीलामी में वॉशिंगटन सुंदर के लिए अच्छी बोली लगी है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में सुंदर को शामिल किया गया है। कई टीमों के साथ लगी बिड वॉर में हैदराबाद ने वॉशिंगटन सुंदर को 8 करोड़ 75 लाख रूपये की राशि के साथ खरीद लिया।

भारतीय टी20 टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, रुतुराज गायकवाड़, दीपक हूडा।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...