Create

भारत और जिम्बाब्वे के बीच पहले वनडे मुकाबले को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने की बड़ी भविष्यवाणी

शिखर धवन को लेकर आकाश चोपड़ा ने की बड़ी भविष्यवाणी
शिखर धवन को लेकर आकाश चोपड़ा ने की बड़ी भविष्यवाणी
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारत और जिम्बाब्वे के बीच होने वाले पहले वनडे मुकाबले को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि इस मुकाबले में शिखर धवन और दीपक हूडा मिलकर 80 से ज्यादा रन बनाएंगे।

ज़िम्बाब्वे और भारत के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 18 अगस्त को खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला हरारे में होने वाला है। यह सीरीज आईसीसी वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा है। इसके बाद सीरीज के बाकी दो मैच भी हरारे में ही खेले जाएंगे।

दीपक हूडा इस मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे - आकाश चोपड़ा

वहीं इस मुकाबले से पहले आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रेडिक्शन की है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

शिखर धवन और दीपक हूडा मिलकर इस मैच में 80 से ज्यादा रन बनाएंगे। इसका मतलब ये हुआ कि दीपक हूडा खेलेंगे लेकिन वो किस नंबर पर खेलेंगे ये एक बड़ा सवाल है। गेंदबाजी की बात करें तो कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज मिलकर चार से ज्यादा विकेट चटकाएंगे। अक्षर पटेल भी टीम का हिस्सा हैं। अगर सिराज खेलते हैं तो बाकी तेज गेंदबाज कौन - कौन से होंगे। वहीं कुलदीप यादव कब गेंदबाजी करते हैं, ये भी एक बड़ा सवाल होगा। जिम्बाब्वे टीम की अगर बात करें तो उनके स्टार ऑलराउंडर सिकंदर रजा 40 से ज्यादा रन बनाएंगे और दो विकेट भी गेंदबाजी में लेंगे। मेरा ये मानना है कि भारतीय टीम ये मुकाबला जीतेगी।

आपको बता दें कि ज़िम्बाब्वे और भारत के बीच अभी तक 63 वनडे मैच खेले गए हैं, जिसमें भारत 51-10 से आगे है और दो मैच टाई हुए हैं। दोनों टीमों के बीच आखिरी बार 2016 में वनडे सीरीज खेली गई थी, जिसमें भारत ने ज़िम्बाब्वे को 3-0 से हराया था।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...