Create

जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम में होने वाले बदलाव को लेकर आई प्रतिक्रिया

भारतीय टीम सीरीज अपने नाम कर चुकी है
भारतीय टीम सीरीज अपने नाम कर चुकी है

जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम में होने वाले संभावित बदलाव को लेकर पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है कि कौन-कौन से बदलाव हो सकते हैं। अजय जडेजा के मुताबिक अभी ये कहना काफी मुश्किल है कि कौन-कौन से खिलाड़ियों को आखिरी वनडे मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

भारतीय टीम ने हरारे में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में जिम्बाब्वे को 5 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। पहले खेलते हुए जिम्बाब्वे की टीम 38.1 ओवर में 161 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम ने 25.4 ओवर में 5 विकेट पर 167 रन बनाकर मैच जीत लिया। संजू सैमसन ने 39 गेंद पर 43 रनों की पारी खेली और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

भारतीय टीम को लेकर भविष्यवाणी करना मुश्किल है - अजय जडेजा

भारतीय टीम अब सीरीज अपने नाम कर चुकी है और इसी वजह से तीसरे मैच में उन खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है जिन्हें अभी तक चांस नहीं मिला है। हालांकि अजय जडेजा का कहना है कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी। सोनी स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

इस वक्त इंडियन टीम को लेकर भविष्यवाणी करना मुश्किल है क्योंकि आपको पता नहीं है कि टीम मैनेजमेंट क्या सोच रही है। मुझे लगा कि आवेश खान को खिलाया जाना चाहिए था। केएल राहुल ने बैटिंग प्रैक्टिस के लिए खेला। अभी ये कहा नहीं जा सकता है कि कौन खेलेगा। मुझे नहीं लगता है कि प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव होंगे। हर किसी को लग रहा है कि काफी सारे बदलाव होंगे लेकिन मुझे ऐसा नहीं लगता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment