Create

जिस तरह से सिकंदर रजा बैटिंग कर रहे थे उसे देखकर लगा था कि हम मैच हार जाएंगे, भारतीय गेंदबाज का बयान 

सिकंदर रजा ने जबरदस्त धुआंधार पारी इस मुकाबले में खेली
सिकंदर रजा ने जबरदस्त धुआंधार पारी इस मुकाबले में खेली

भारत के खिलाफ तीसरे वनडे मुकाबले में सिकंदर रजा (Sikandar Raza) की जबरदस्त धुआंधार शतकीय पारी को लेकर टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल (Axar Patel) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सिकंदर रजा जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे उसे देखकर लग रहा था कि वो जिम्बाब्वे को मैच जिता देंगे लेकिन टीम ने आखिरी गेंद तक उम्मीद नहीं छोड़ी।

भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे को तीसरे और अंतिम वनडे मैच में 13 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 8 विकेट पर 289 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए जिम्बाब्वे की टीम 49.3 ओवर में 276 रन बनाकर आउट हो गई। हालांकि एक समय सिकंदर रजा ने मैच को रोमांचक बना दिया था। उन्होंने इस मुकाबले में 95 गेंद पर 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 115 रनों की पारी खेली और अगर वो आउट नहीं हुए होते तो जिम्बाब्वे की टीम शायद मुकाबला अपने नाम कर लेती।

हम अपने प्लान पर कायम रहे - अक्षर पटेल

अक्षर पटेल के मुताबिक सिकंदर रजा की बल्लेबाजी की वजह से जिम्बाब्वे मैच जीतने के करीब थी। उन्होंने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

जिस तरह से आखिरी 10 ओवरों में सिकंदर रजा ने बैटिंग की हमें लगा कि वो हमसे गेम को दूर ले जा सकते हैं। लेकिन हम अपने प्लान पर कायम रहे और आखिरी गेंद तक रिलैक्स नहीं हुए। हमने आखिर तक लड़ने का फैसला किया और उससे हमें काफी फायदा हुआ। गेंदबाजों ने अपने प्लान को सही तरह से एग्जीक्यूट किया। आवेश खान यॉर्कर डाल रहे थे, वहीं शार्दुल ठाकुर स्लोअर वन और वाइड यॉर्कर डाल रहे थे। कुल मिलाकर ये काफी दिलचस्प मुकाबला था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
4 comments