Create

भारत के पास इतने खिलाड़ी हैं कि उन्हें एक टीम में शामिल करना मुश्किल हो जाता है, पाकिस्तान से आया बयान

भारतीय टीम में इस वक्त कई टैलेंटेड प्लेयर मौजूद हैं
भारतीय टीम में इस वक्त कई टैलेंटेड प्लेयर मौजूद हैं
reaction-emoji
Nitesh

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्लेयर्स पूल की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि भारत के पास इतने टैलेंटेड खिलाड़ी हैं कि उन्हें एक टीम में शामिल नहीं किया जा सकता है। कनेरिया के मुताबिक बीसीसीआई एक ही समय पर दो टीमों को खिला रही है जो काफी सही फैसला है।

दरअसल भारत की एक टीम इस वक्त जिम्बाब्वे टूर पर है, जिसमें ज्यादातर युवा खिलाड़ी हैं। वहीं दूसरी टीम एशिया कप की तैयारियों में लगी हुई है। दानिश कनेरिया के मुताबिक बीसीसीआई अपनी दूसरे दर्जे की टीम भेजकर सही कर रही है।

भारत के पास टैलेंटेड खिलाड़ियों की भरमार है - दानिश कनेरिया

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'दो भारतीय टीम के बारे में काफी ज्यादा बात चल रही है। इसकी वजह ये है कि भारत के पास इतने ज्यादा खिलाड़ी हैं कि उन्हें एक टीम में शामिल करना मुश्किल हो जाता है। जिम्बाब्वे एक टेस्ट खेलने वाला देश है और वो अच्छी क्रिकेट खेलते हैं लेकिन इसके बावजूद भारत ने अपनी बी टीम वहां भेजी है। हमने इस साल की शुरूआत में भी कुछ ऐसा ही देखा था, जब भारत के सभी सीनियर खिलाड़ी इंग्लैंड टूर पर थे तब एक दूसरी टीम लिमिटेड ओवर्स सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर गई थी।'

ज़िम्बाब्वे और भारत के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 18 अगस्त को खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला हरारे में होने वाला है। यह सीरीज आईसीसी वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा है। इसके बाद सीरीज के बाकी दो मैच भी हरारे में ही खेले जाएंगे। इस सीरीज के लिए केएल राहुल को कप्तान और शिखर धवन को उप कप्तान बनाया गया है। इस टीम में ज्यादातर सीनियर प्लेयर मौजूद नहीं हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...