Create

शुभमन गिल को इंडियन टीम कैसे मैनेज करती है, ये देखने वाली बात होगी - पूर्व क्रिकेटर का बयान

शुभमन गिल ने अपने इंटरनेशनल करियर का पहला शतक लगाया
शुभमन गिल ने अपने इंटरनेशनल करियर का पहला शतक लगाया
Nitesh

शुभमन गिल (Shubman Gill) ने जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे वनडे में जिस तरह की पारी खेली उसकी काफी तारीफ हो रही है। वहीं पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि शुभमन गिल अब पूरी तरह से तैयार हैं और यहां से इंडियन टीम मैनेजमेंट उनको किस तरह से हैंडल करती है ये देखने वाली बात होगी।

शुभमन गिल ने जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 97 गेंद पर 15 चौके और 1 छक्के की मदद से 130 रनों की शानदार पारी खेली। शुभमन गिल ने इशान किशन के साथ बेहतरीन साझेदारी करके टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अपना अहम योगदान दिया। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ द सीरीज दोनों चुना गया।

शुभमन गिल पूरी तरह से तैयार हैं - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने शुभमन गिल को लेकर कहा 'शुभमन गिल ने सबके दिल जीत लिए। उन्होंने अपना पहला इंटरनेशनल शतक लगाया। उन्होंने अपना काम किया और भारत ने मैच जीता और सीरीज भी 3-0 से अपने नाम की। हालांकि अब सवाल ये है कि इंडियन टीम मैनेजमेंट गिल को कैसे मैनेज करता है, क्योंकि अब वो पूरी तरह से तैयार हैं।'

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा 'उन्होंने तब रन बनाए जब आपने उनसे ओपन कराया और जब उनसे ओपन नहीं कराया गया तब भी उन्होंने रन बनाये। उन्होंने बताया कि आप उन्हें कहीं भी बल्लेबाजी करा सकते हैं।'

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे को तीसरे और अंतिम वनडे मैच में 13 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 8 विकेट पर 289 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए जिम्बाब्वे की टीम 49.3 ओवर में 276 रन बनाकर आउट हो गई। भारतीय टीम ने सीरीज के तीनों ही मुकाबले अपने नाम किए।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...