Create

जिम्बाब्वे के खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया

सिकंदर रजा इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में हैं
सिकंदर रजा इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में हैं
सावन गुप्ता

जिम्बाब्वे के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी सिकंदर रजा (Sikander Raza) ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हम हर एक भारतीय खिलाड़ी का वीडियो फुटेज देखेंगे और उनके बारे में पूरी तैयारी के साथ आएंगे।

भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए जिम्बाब्वे दौरे पर है। केएल राहुल टीम के कप्तान हैं। इसके अलावा शिखर धवन, इशान किशन समेत कई प्रमुख खिलाड़ी इस टूर का हिस्सा हैं। वीवीएस लक्ष्मण को इस टूर के लिए टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया है।

वहीं हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद जिम्बाब्वे के हौंसले बुलंद हैं। सिकंदर रजा ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में लगातार शतक लगाए थे और भारत के खिलाफ भी वो इस परफॉर्मेंस को दोहराना चाहेंगे।

हम भारतीय खिलाड़ियों के गेम को एनालाइज करेंगे - सिकंदर रजा

द टेलीग्राफ इंडिया से बातचीत में सिकंदर रजा ने कहा कि वो भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा,

हम भारतीय खिलाड़ियों का फुटेज देखेंगे और उसका एनालिसिस करेंगे। बल्लेबाजी और गेंदबाजी में हर किसी के खिलाफ हर किसी का प्लान अलग होगा। ऐसा नहीं है कि हम केवल किसी एक खास गेंदबाज या बल्लेबाज को टार्गेट कर रहे हैं। ये एक क्वालिटी इंडियन अटैक है और इसीलिए मैच के दिन हमें अपने स्किल के हिसाब से खेलना होगा। उम्मीद है कि हम इससे विरोधी टीम को छकाने में कामयाब रहेंगे।

आपको बता दें कि छह वर्षों में भारत का यह पहला जिम्बाब्वे दौरा होगा। पिछली बार एम एस धोनी की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने जून-जुलाई 2016 में तीन एकदिवसीय और इतने ही टी20 मैच खेले थे। इस बार टी20 प्रारूप के गेम नहीं होंगे। जिम्बाब्वे की टीम के लिए बड़ी टीम के खिलाफ खेलना अच्छा संकेत होगा। रेवेन्यू के हिसाब से भी यह दौरा जिम्बाब्वे के लिए बेहतर होगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...