'इसे कहते हैं लटका झटका फिर पटका'- आवेश खान ने खतरनाक गेंदबाजी से जिम्बाब्वे को किया पस्त; जमकर हुई तारीफ 

Neeraj
आवेश खान ने 3 विकेट हासिल किए
आवेश खान ने 3 विकेट हासिल किए

Fans React to Avesh Khan Fabulous Bowling performance against Zimbabwe: हरारे में आज भारत और जिम्बाब्वे (IND vs ZIM) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेला गया, जिसमें शुभमन गिल की टीम ने 100 रन से जीत हासिल की। भारत के युवा बल्लेबाजों ने इस मुकाबले में गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। आवेश खान ने किफायती गेंदबाजी करने के साथ-साथ विकेट भी झटके।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने अभिषेक शर्मा (100), ऋतुराज गायकवाड़ (77*) और रिंकू सिंह (48*) की पारियों की बदौलत 234/2 का स्कोर खड़ा किया था। जवाबी पारी में जिम्बाब्वे की पूरी टीम 18.4 ओवरों में 134 रन पर ऑल आउट हो गई।

आवेश खान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 3 ओवर के स्पेल में सिर्फ 15 रन देकर 3 विकेट हासिल किये। पहले मुकाबले में आवेश अपनी गेंदबाजी को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस के निशाने पर आ गए थे, लेकिन अब वही फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

जिम्बाब्वे के खिलाफ आवेश खान की गेंदबाजी को लेकर आए रिएक्शंस पर एक नजर

(इसे कहते हैं लटका झटका और फिर जिम्बाब्वे की टीम को पटका। 18 ओवर 4 गेंद में जिम्बाब्वे 134 पर ऑल आउट।)

(हम मैच तो जीत गए लेकिन जितना योगदान बल्लेबाजों का था, उतना ही योगदान गेंदबाजों का था। हमें आवेश खान के 3 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट लेना नहीं भूलना चाहिए।)

(युवा भारतीय टीम ने दूसरे वनडे में जिम्बाब्वे को 100 रन से हराकर सीरीज में बराबरी कर ली है। भारत ने कल अपना पहला मैच गंवा दिया था, लेकिन आज शानदार वापसी की। अभिषेक शर्मा ने 46 गेंदों में 8 छक्कों की मदद से शानदार शतक बनाया। आवेश खान, बिश्नोई, मुकेश ने शानदार गेंदबाजी की।)

(भारत ने जिम्बाब्वे को 100 रनों के बड़े अंतर से हराकर शानदार वापसी की। 5 मैचों की सीरीज अब 1-1 से बराबर हो गई है। अभिषेक शर्मा ने धमाकेदार शतक जड़ा, ऋतुराज गायकवाड़ और रिंकू सिंह ने आक्रामक अंदाज में आवेश खान के साथ मिलकर शानदार प्रदर्शन किया।)

(आवेश खान ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी अच्छी वापसी की है।)

(पिछले कुछ महीनों में आवेश खान का प्रदर्शन शानदार रहा है। ऐसा लगता है कि उन्हें मुश्किल ओवरों में गेंदबाजी करना पसंद है, जो किसी भी गेंदबाज के लिए अच्छा संकेत है।)

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now