Create

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का सामना करने को लेकर जिम्बाब्वे के प्रमुख बल्लेबाज ने दी प्रतिक्रिया 

इनोसेंट काइया काफी अच्छी फॉर्म में हैं
इनोसेंट काइया काफी अच्छी फॉर्म में हैं
reaction-emoji
Prashant Kumar

भारत के खिलाफ सीरीज (IND vs ZIM) शुरू होने से पहले जिम्बाब्वे के बल्लेबाज इनोसेंट काइया (Innocent Kaia) तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) का सामना करने को उत्साहित हैं। काइया का हालिया फॉर्म काफी अच्छा रहा है और वनडे में उनका बल्लेबाजी औसत 40 से भी ज्यादा का है।

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज जीत में इनोसेंट काइया ने अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने सीरीज के पहले ही मैच में 304 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सिकंदर रजा (135*) के साथ चौथे विकेट के लिए 192 रनों की बड़ी साझेदारी की थी। काइया ने 112 गेंदों में 110 रन का योगदान दिया था और अंत में उनकी टीम ने मुकाबले को पांच विकेट से जीता था।

NDTV के साथ खास बातचीत में इनोसेंट काइया ने मोहम्मद सिराज के खिलाफ कुछ रन बनाने की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा,

मोहम्मद सिराज एक अच्छे गेंदबाज हैं। उनका सामना करना अच्छा रहेगा। उनके खिलाफ रन स्कोर करना अच्छा होगा क्योंकि वह एक अच्छे गेंदबाज हैं।

सिकंदर रजा सब कुछ अच्छा कर रहे हैं - इनोसेंट काइया

ज़िम्बाब्वे के अनुभवी ऑलराउंडर सिकंदर रजा जबरदस्त फॉर्म में हैं। उन्होंने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में दो जबरदस्त शतक जड़े थे और सीरीज में प्लेयर ऑफ़ द मैच भी बने थे। टीम के सेटअप में उनके महत्त्व को लेकर काइया ने कहा,

सिकंदर रजा इस समय अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह इस समय अपने जीवन की सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं। वह जो कुछ भी कर रहे हैं सब अच्छा हो रहा है। इसलिए हम बस आगे देख रहे हैं कि वह उस गति को बनाए रखें। वह भारत के खिलाफ भी कुछ a हमारे लिए फिलहाल, मैं झूठ नहीं बोलना चाहता, हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं।

ज़िम्बाब्वे को पिछली बार भारत ने वनडे में 3-0 से क्लीन स्वीप किया था। ऐसे में टीम चाहेगी कि इस सीरीज में भारत को कड़ी टक्कर दे। दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला 18 अगस्त को हरारे में खेला जाएगा।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...