Create

जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम में चुने जाने के बाद शाहबाज अहमद ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

शाहबाज अहमद को पहली बार भारतीय से जुड़ने का मौका मिला है
शाहबाज अहमद को पहली बार भारतीय से जुड़ने का मौका मिला है

आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में लगातार प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाले बंगाल के ऑलराउंडर शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। शाहबाज को 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है। उन्हें ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर की रिप्लेसमेंट के तौर पर चुना गया है, जो चोटिल होकर जिम्बाब्वे दौरे से बाहर हो गए हैं।

शाहबाज़ अहमद को हम सभी ने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए देखा है। बाएं हाथ का यह खिलाड़ी निचले क्रम में आकर तेजी से रन बनाने की क्षमता रखता है और स्पिन गेंदबाजी में भी योगदान देने की काबिलियत है।

भारतीय टीम में पहली बार चुने जाने को लेकर शाहबाज ने कहा कि अगर उन्हें मौका दिया गया तो वह अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से देश के लिए मैच जीत सकते हैं। कैब मीडिया द्वारा जारी रिलीज में शाहबाज ने कहा,

क्रिकेट खेलने वाला हर व्यक्ति भारत के रंग में रंगना चाहता है। भारतीय टीम के लिए बुलाया जाना एक सपने के सच होने जैसा है। जब भी मैंने बंगाल के लिए खेला है, मैंने अपना सब कुछ दिया है। बंगाल की टीम ने मुझ पर विश्वास किया। मौका मिलने पर मुझे उम्मीद है कि मैं अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से भारत के लिए मैच जीत सकता हूं। मुझे उम्मीद है कि टीम मुझ पर भरोसा कर सकती है।

शाहबाज अहमद ने बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन का भी आभार जताया

शाहबाज ने बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (सीएबी) के अधिकारियों और टीम के साथियों को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा,

एसोसिएशन, विशेषकर पदाधिकारियों का मुझ पर हमेशा से विश्वास रहा है। मेरे कोच और टीम में मेरे साथी खिलाड़ियों ने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाने में बहुत योगदान दिया है। मैं उनका ऋणी हूँ।

आपको बता दें कि शाहबाज अहमद ने अपने घरेलू करियर में 26 लिस्ट ए मैच खेले हैं, जिसमें 47.28 की औसत से 662 रन बनाए हैं और 4.43 की इकॉनमी रेट से 24 विकेट लिए हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment