Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

भारत ए और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच होने वाले दो अनाधिकारिक टेस्ट मैच बेंगलुरु स्थानांतरित हो सकते हैं

FEATURED WRITER
67   //    28 Aug 2018, 14:35 IST

भारत ए और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच विशाखापट्टनम में होने वाला चार दिवसीय अनाधिकारिक टेस्ट मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में स्थानांतरित किया जा सकता है। बंगाल की खाड़ी से उठ रहे दबाव से आंध्र प्रदेश में काफी बारिश हो रही है इसलिए मुकाबले का स्थान बदलने की तैयारी है।

इससे पहले विजयवाड़ा में लगातार बारिश होने की वजह से चतुष्कोणीय सीरीज के मैचों को भी एम चिन्नास्वामी और अलूर स्टेडियम में स्थानांतरित कर दिया गया था। फिलहाल चतुष्कोणीय सीरीज का फाइनल मुकाबला होना बाकी है।

आंध्र प्रदेश में लगातर बारिश के चलते भारत ए, भारत बी, दक्षिण अफ्रीका ए और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच सीरीज के पहले चारों मैच बारिश से धुल गए थे। इसके बाद मैचों को बेंगलुरु शिफ्ट कर सीरीज पूरा करने की योजना पर काम हुआ और अब यह फाइनल मैच तक पहुंच चुकी है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत ए की टीम पहले ही 2 अनाधिकारिक टेस्ट मुकाबलों की सीरीज खेल चुकी है और अब ऑस्ट्रलिया ए के साथ उन्हें मुकाबला करना है।

विशाखापट्टनम के दोनों अनाधिकारिक टेस्ट मैचों को बेंगलुरु भेजने की आधिकारिक सूचना प्राप्त नहीं हुई है लेकिन क्रिकबज के अनुसार कर्नाटक क्रिकेट संघ ने इन मैचों के लिए स्वीकृति दी है। दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 2 सितम्बर से शुरू होगा। इसके बाद दूसरा मैच 8 सितम्बर से शुरू होगा।

बेंगलुरु के अलूर में भी भारत ए और दक्षिण अफ्रीका ए के बीच एक अनाधिकारित टेस्ट मैच खेला गया था। सुविधाओं के लिहाज से यह मैदान भी बेहतरीन है और लगभग सभी मानकों पर खरा उतरा है।फिलहाल भारत बी और ऑस्ट्रेलिया ए के बीच चतुष्कोणीय सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। यह मैच 29 अगस्त को खेला जाएगा। दक्षिण अफ्रीका ए और भारत ए की टीमों को सफलता नहीं मिली और दोनों ही टीमें बाहर हो गई। अब फाइनल मुकाबला देखना बेहद दिलचस्प रहेगा।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...