Create
Notifications
Advertisement

इंडिया ए के खिलाड़ियों ने संजय दत्त को समर्पित किया अपना डांस वीडियो

  • इंग्लैंड में भारत ए, वेस्टइंडीज ए और इंग्लैंड लायंस के बीच खेली जा रही है एकदिवसीय त्रिकोणीय सीरीज
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

भारतीय टीम अपने अगले दौरे के लिए इंग्लैंड रवाना हो चुकी है। वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड में पहले से मौजूद इंडिया ए के सितारे पहले दो अभ्यास मैच जीतने के बाद खूब मस्ती कर रहे हैं। श्रेयस अय्यर के नेेतृत्व मेंं खेल रही भारतीय-ए में पृथ्वी शॉ, दीपक चाहर और शुबमन गिल जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारत ए के खिलाड़ी दीपक चाहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में टीम के कई खिलाड़ी संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के गाने पर सड़क पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और कई दूसरे क्रिकेटर संजय दत्त के अंंदाज़ में ही डांस कर रहे हैं। इन युवा खिलाड़ियों ने अपने इस वीडियो को संजय दत्त को समर्पित किया है। गौरतलब है कि संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म 'संजू' इसी हफ्ते रिलीज होने वाली है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो में दीपक चाहर ने संजय दत्त को टैग करते हुए उनकी ही फिल्म के गाने की लाइन्स कैप्शन में लिखीं हैं ' अपने मोहल्ले में फिर रेशमा आई..।


गौरतलब है कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड बोर्ड प्रेसिडेंट और लेस्टशायर के साथ खेले अभ्यास मैचों में क्रमशः 125 और 281 रनों के बड़े अंतर से जीत दर्ज की है। लेस्टशायर के खिलाफ मैच में मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ ने क्रमशः 151 और 132 रन की पारियां खेलकर 458 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। हालांकि इंग्लैंड लायंस, वेस्टइंडीज ए और भारत ए के मध्य खेली जा रही एकदिवसीय श्रंखला का पहला मैच भारतीय टीम हार चुकी है। 22 जून को इंग्लैंड ए और भारत ए के बीच खेले गए मैच में इंग्लैंड ए ने सात विकेट से जीत दर्ज की है।


Published 25 Jun 2018, 04:01 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit