Create

IND A vs SL A, दूसरा अनाधिकृत टेस्ट: दूसरे दिन के बाद भारतीय टीम का स्कोर 216-6, बढ़त 270 के पार 

Enter caption

हुबली के नेहरू स्टेडियम में खेले जा रहे इंडिया और श्रीलंका ए के बीच दूसरे अनाधिकृत टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल के बाद भारतीय टीम ने 216-6 का स्कोर बनाया। भारत ए की बढ़त अब 273 रनों की हो चुकी है और अब वो सीरीज जीतने के काफी करीब आ गए हैं। इससे पहले श्रीलंका की टीम अपनी पहली पारी में 212 रनों पर सिमट गई।

दूसरे दिन श्रीलंका ने 87-4 से आगे खेलना शुरू किया और टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला 39 रन बनाकर काफी जल्दी आउट हो गए। हालांकि श्रीलंका ए के लिए कामिंदु मेंडिस ने एक छोर संभालते हुए शानदार अर्धशतकीय पारी खेली और वो टीम का स्कोर 200 के पार लेकर गए। 208 के स्कोर पर मेंडिस 68 रन बनाकर सरवटे की गेंद पर आउट हुए। अंत में श्रीलंका टीम की पारी 212 रनों पर सिमट गई। भारत ए के लिए जयंत यादव ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए, संदीप वॉरियर और शिवम दुबे को एक-एक विकेट मिला। राहुल चाहर, इशान पोरेल और आदित्या सरवटे को भी एक-एक विकेट मिला।

दूसरी पारी खेलने आई भारतीय टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने 44 के स्कोर तक दोनों सलामी बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए। अभिमन्यु ईस्वरन और कप्तान प्रियांक पांचाल ने निराश किया। यहां से अनमोलप्रीत सिंह और सिद्धेश लाड ने मिलकर 63 रनों की साझेदारी की और टीम का स्कोर 100 के पार लेकर गए। 107 के स्कोर पर सिंह 60 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद सिद्धेश लाड (58) और श्रीकर भरत (60) ने 99 रनों की बेहतरीन साझेदारी कर टीम का स्कोर 200 के पार लेकर गए। हालांकि 206 के स्कोर पर लाड और भरत दोनों ही बल्लेबाज आउट हो गए। आदित्या सरवटे भी बिना खाता खोले आउट हो गए। दिन का खेल समाप्त होने तक शिवम दुबे और राहुल चाहर दोनों ही 5 रन बनाकर नाबाद थे और भारत की बढ़त को 273 रनों तक पहुंचाया।

भारत ए की टीम पहले ही 2 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हैं और मैच के तीसरे दिन भारतीय टीम के पास 2-0 से क्लीन स्वीप करने का मौका होगा।

संक्षिप्त स्कोर:

इंडिया ए : 269 एवं 216-6

श्रीलंका ए: 212

Hindi cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment