Create
Notifications

"भारत के पास टी20 क्रिकेट में मोहम्मद शमी से बेहतर गेंदबाज हैं"

मोहम्मद शमी का परफॉर्मेंस टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा नहीं रहा है
मोहम्मद शमी का परफॉर्मेंस टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा नहीं रहा है
Nitesh
ANALYST

पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) का मानना है कि भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को अपने टी20 सिस्टम को पूरी तरह से बदलना होगा। उन्होंने कहा है कि कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो इस फॉर्मेट के लिए सही नहीं हैं और उनकी जगह पर दूसरे खिलाड़ियों को शामिल करना चाहिए। उन्होंने इसके अलावा मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) का उदाहरण दिया और कहा कि वो टेस्ट क्रिकेट के बेहतरीन गेंदबाज हैं लेकिन टी20 में उनसे बेहतर गेंदबाज हमारे पास मौजूद हैं।

मोहम्मद शमी सिर्फ टेस्ट के अच्छे बॉलर हैं - संजय मांजरेकर

दफा न्यूज पर इंडिया और स्कॉटलैंड के बीच होने वाले मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए संजय मांजरेकर ने ये प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा "मुझे लगता है कि भारत के लिए अब समय आ गया है वो अपनी टी20 टीम को पूरी तरह से चेंज करें। उन्हें कुछ खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस का आंकलन करना होगा कि क्या वे इस फॉर्मेट के लिए बेस्ट हैं या नहीं। शायद इस टीम में कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो दूसरे फॉर्मेट के लिए ज्यादा बेहतरीन हैं। मैं मोहम्मद शमी की बात कर रहा हूं। मुझे लगता है कि अब हमने मोहम्मद शमी को पूरी तरह से देख लिया है कि उनकी स्ट्रेंथ क्या है। अब ये पता लग गया है कि शमी टेस्ट क्रिकेट के जबरदस्त बॉलर हैं। आखिरी बार जब मैंने उन्हें देखा था तो टी20 में उनका इकॉनमी रेट 9 का था। मैं जानता हूं कि अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की लेकिन भारत के पास निश्चित तौर पर टी20 के लिए उनसे बेहतर गेंदबाज मौजूद हैं।"

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी का परफॉर्मेंस इस वर्ल्ड कप में अभी तक अच्छा नहीं रहा है। वो पहले दो मैचों संघर्ष करते हुए नजर आए थे। हालांकि अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने तीन विकेट लिए।


Edited by Prashant Kumar
comments icon2 comments
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now